दलित महिला से छेड़छाड़, स्वामी प्रसाद मौर्य के निजी सचिव व 12 अन्य पर केस दर्ज

Regional

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि, “घटना 9 अक्टूबर की रात गोमती नगर के विपुल खंड स्थित पूर्व मंत्री के घर पर हुई। जब वह मौर्य के घर पहुंची तो सज्जाद को पूर्व मंत्री के साथ कमरे में बैठा पाया।” महिला ने बताया, “सज्जाद देखकर मुझ पर चिल्लाया और पूर्व मंत्री से शिकायत की कि मैं पिछले दो दिनों से उनका पीछा कर रही हूं।”

पिस्तौल तानी, रेप की कोशिश 

महिला ने आगे बताया “सज्जाद और उसके आदमियों ने मुझ पर और मेरे भाइयों पर पिस्तौल तानी। एक गार्ड ने मेरे भाई पर गोलियां चला दीं, लेकिन वह बच गया। सज्जाद ने मेरी छोटी बहन के कपड़े तक फाड़ दी और निजी गार्ड ने मुझे पीटा।” उसने कहा कि, एक सरकारी गनर ने उसे और उसके परिवार को बचाया और उन्हें अपनी कार में बिठाया। सज्जाद ने मेरे साथ और मेरी बहन के साथ रेप करने की कोशिश की गई।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने  कहा- सज्जाद उनके स्टाफ का सदस्य नहीं

हालांकि एमएलसी और सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि सज्जाद उनके स्टाफ का सदस्य नहीं था। इसके बाद उन्होंने कहा, मामला दर्ज कर लिया गया है और प्रशासन को अपना काम करना चाहिए। पर इस मामले में अब तक सपा एमएलसी के निजी सचिव सज्जाद की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। माना जा रहा है कि केस दर्ज होने के बाद अब पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

-एजेंसी