BRS नेता केटी रामा राव ने कहा, 2014 के बाद से बेरोजगार हैं राहुल गांधी

Politics

केटीआर ने कहा कि राजनीति में आने से पहले उन्होंने खुद भी कई प्रवेश परीक्षाएं दी थीं और कई कंपनियों के लिए काम किया था, जबकि राहुल गांधी आज बेरोजगार हैं क्योंकि उन्होंने 2014 में उनकी नौकरी खो दी थी.

क्या राहुल गांधी ने कभी प्रवेश परीक्षा दी?’

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए केटीआर ने कहा, “उन्होंने और उनकी पार्टी दोनों ने 2014 में अपनी नौकरियां खो दीं. इसलिए आज उन्हें बेरोजगारी की याद आई. मैं पूछना चाहता हूं कि क्या राहुल गांधी ने कभी कोई प्रवेश परीक्षा दी है? क्या उन्होंने प्राइवेट कंपनी में एक दिन भी नौकरी की है?”

कांग्रेस ने पीवी नरसिम्हा को अपमानित किया’

इस दौरान केटीआर ने कांग्रेस पर पूर्व (दिवंगत) प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव का अपमान करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रियंका गांधी को दिवंगत पीएम पीवी नरसिम्हा राव के साथ हुए अन्याय के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनका हम सभ आदर करते हैं. उन्होंने जीवन भर कांग्रेस पार्टी की सेवा की और पार्टी ने उन्हें अपमानित किया.

उन्होंने आरोप लगाया कि सिटिंग प्राइम मिनिस्टर उन्हें 1996 में लोकसभा सभा का टिकट नहीं दिया गया था. केटीआर ने कहा, “मैं प्रियंका गांधी को यह भी याद दिला दूं कि उनके (राव) निधन के बाद ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने उनके पार्थिव शरीर को 24 अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय पर लाने अनुमति तक नहीं दी थी.”

माफी मांगें राहुल-प्रियंका’

बीआरएस नेता ने आगे कहा कि यह दुखद है कि प्रियंका गांधी को उनके बारे जानकारी नहीं हैं. उन्होंने प्रियंका और राहुल गांधी दोनों से अपील की कि वे पूर्व प्रधानमंत्री के परिवार से माफी मांगें.

Compiled: up18 News