केजरीवाल की गिरफ्तारी पर एकजुट विपक्ष को भाजपा ने आड़े हाथ लिया

Politics

कांग्रेस द्वारा केजरीवाल की तीखी आलोचना को याद दिलाया

उन्होंने कांग्रेस नेताओं द्वारा दिल्ली शराब नीति मामले में आम आदमी पार्टी और केजरीवाल की तीखी आलोचना को याद दिलाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने केजरीवाल को भ्रष्टाचार में लिप्त बताया था और ये कहा था कि शराब नीति में अरविंद केजरीवाल और उनकी टीम ने हजारों करोड़ रिश्वत के रूप में लिया है।

आईएनडीआईए के नेताओं ने यू टर्न लिया: भाजपा

पात्रा ने कहा, आज आप देखिए कि आईएनडीआईए के नेताओं ने यू टर्न लिया है। उन्होंने विपक्ष से सवाल पूछते हुए कहा कि जो आपने पहले कहावो सच था या जो शुक्रवार को आपने चुनाव आयोग से कहा वो सच था? सच क्या है?
दिल्ली शराब घोटाला केस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद देश की राजनीति में उबाल आ गया है। केजरीवाल की कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें 28 मार्च तक ईडी की रिमांड में भेज दिया गया है। कोर्ट द्वारा बनाए गए नियमों के आधार पर अब ईडी केजरीवाल से पूछताछ कर रही है।

सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद समूचा विपक्ष एकजुट हो गया है। आईएनडीआईए के नेताओं ने शुक्रवार को दिल्ली में मुख्य चुनाव आयुक्त के साथ में दोनों आयुक्तों से मुलाकात की। विपक्षी नेताओं ने केजरीवाल की गिरफ्तारी से नाराज चुनाव आयोग से हस्तक्षेप करने की मांग की है।

-एजेंसी