बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह का दावा, बेंगलुरु की बैठक से नाराज़ होकर लौटे नीतीश कुमार

Politics

बैठक के बाद हुई कॉन्फ्रेंस से बिहार के प्रमुख नेता ग़ायब दिखे तो इस पर आम लोगों से लेकर बिहार बीजेपी के नेताओं का ध्यान भी गया.

बिहार से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने एक ख़बर को साझा करते हुए ट्वीट किया,”अपनी इज़्ज़त का ख़्याल नहीं था तो कम से कम बिहार की इज़्ज़त का ख़्याल रखते. बेंगलुरु की बैठक से नाराज़ होकर पटना लौटे नीतीश कुमार, मीडिया से बनाई दूरी.”

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी इस बारे में ट्वीट किया.

सुशील कुमार मोदी ने लिखा, ”बेंगलुरु में सबसे बड़ी किरकिरी तो नीतीश कुमार की हुई है. उन्हें फर्जी “इंडिया’ का संयोजक ना बनाए जाने से नाराज़ होकर पहले ही बैठक से निकलना पड़ा. वे प्रेस कांफ्रेंस में नहीं थे. बेंगलुरु में नीतीश-विरोधी पोस्टर भी लगाए गए थे जबकि वहाँ सरकार कांग्रेस की है.”

सुशील मोदी ने ट्वीट किया, ”इन दलों की पटना बैठक में इसी तरह नाराज़ होकर दिल्ली लौट गए थे. जो लोग चुनाव से पहले न मन मिला पा रहे हैं, न एक चेहरा तय कर पाए, वे देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई चुनौती नहीं दे पाएँगे.” बेंगलुरु में हुई बैठक के बाद नीतीश कुमार का कोई ट्वीट नहीं आया है.

हालांकि जेडीयू के ऑफिशियल हैंडल से विपक्षी गठबंधन का नाम ट्वीट किया गया था- विपक्षी एकता का नया नाम… इंडिया.

इंडिया नाम एलान होने के बाद जेडीयू की ओर से ट्वीट किया गया- ”विपक्षी गठबंधन के नाम की घोषणा होते ही बीजेपी नेता बौखलाहट में देश के संघीय ढांचे को ही भूल गए हैं.”

Compiled: up18 News