आगरा: सैकड़ों समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे भाजपा एमएलसी प्रत्याशी विजय शिवहरे

Politics

आगरा। एमएलसी नामांकन के अंतिम दिन आज सोमवार को भाजपा प्रत्याशी विजय शिवहरे आगरा मुख्यालय में जनप्रतिनिधियों और सैकड़ों समर्थकों के साथ नामांकन करने के लिए पहुंचे। नामांकन से पूर्व विजय शिवहरे के समर्थन में वाल्मीकि वाटिका एमजी रोड से आगरा कलेक्ट्री तक जुलूस निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया गया। इस शक्ति प्रदर्शन में भाजपा के तमाम विधायक, मेयर, महानगर अध्यक्ष सहित तमाम पदाधिकारी भी मौजूद रहे। इस प्रदर्शन में योगी सरकार का पर्याय बन चुके बाबा बुलडोजर की भी झलक दिखाई दी।

सुबह लगभग 11:30 बजे वाल्मीकि वाटिका से विजय शिवहरे के समर्थन में यह जुलूस शुरू हुआ। इस दौरान एमजी रोड की एक लेन जाम हो गई। गाने डीजे और ढोल नगाड़ों के साथ एक जुलूस में जहां तमाम कार्यकर्ता नाचते हुए चल रहे थे तो वहीं रास्ते में जगह-जगह समर्थकों ने सड़क किनारे पंडाल लगाकर जुलूस में शामिल लोगों पर और एमएलसी प्रत्याशी विजय शिवहरे के ऊपर गुलाब के फूलों की वर्षा की।

जुलूस में दो जेसीबी (बाबा बुलडोजर) भी मौजूद रही। जेसीबी पर चढ़े भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता हाथ मिलाकर सभी समर्थकों का अभिवादन कर रहे थे। बाबा बुलडोजर को देखकर लोगों में देखने की उत्सुकता और फोटो खिंचवाने की होड़ दिखाई दी।

नामांकन की प्रक्रिया करने के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए एमएलसी प्रत्याशी विजय शिवहरे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा की गई जनता की सेवा और जन जन तक लोक कल्याणकारी योजना पहुंचाने का यह परिणाम है कि आज चारों ओर भाजपा का राज कायम हो रहा है। आम लोगों में भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा है, इसलिए हर सीट पर भाजपा की ही जीत हो रही है। एमएलसी चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि यह चुनाव भी एकतरफा रहेगा और बहुमत से युनकी जीत होगी।

चुनाव जीतने के बाद अपनी प्राथमिकता गिनाते हुए विजय शिवहरे ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने चारों और विकास की गाथा लिखी है, उसी प्रकार से स्थानीय निकाय में वे विकास की गंगा बहाने का काम करेंगे और जनता का विश्वास जीतेंगे।