Video: केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान के काफिले पर हमला, कई गाड़ियों के टूटे कांच

मुजफ्फरनगर से बीजेपी के प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर हमला, कई गाड़ियों के टूटे कांच

Regional

चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री और मुजफ्फरनगर से बीजेपी के प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर शनिवार को पथराव किया गया। जिसमें दर्जनों गाड़ियों के कांच टूटे है और दस लोगो के घायल होने की खबर है। एसपी के अनुसार गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं संजीव बालियान का कहना है कि सुनियोजित तरीके से हमला किया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार संजीव बालियान काफिले के साथ शाहपुर, सिखेड़ा, फहीमपुर खुर्द, मोजड़ी जसोल , सिंकदरपुर कडली चांदसमद, चंद्रपुरी, पिपलडेहा, टिटोडा में बैठक करने के बाद शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे मढकरीमपुर में राकेश प्रधान के यहां बैठक में पहुंचे।

उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करना शुरु किया था, तभी पीछे खड़े कुछ युवकों ने विरोध करते हुए हमला कर दिया। आरोप है कि इसी दौरान लोगो ने घरों की छतों से पथराव कर दिया।

प्रत्याशी के समर्थक भी भड़क गए और मारपीट शुरु हो गई। पथराव में काफिले की 15 गाड़ियों से ज्यादा के कांच टूट गए। पथराव की सूचना पर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई। मारपीट में घायलों को मेरठ के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

वहीं एसपी सिटी ने मीडिया को बताया कि गांव में कुछ शरारती तत्वों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर के आने के बाद शरारती तत्वों पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

-एजेंसी