बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने सीजन-16 को बकवास बताया

Entertainment

शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 16 को बकवास सीजन बताया। उन्होंने कहा कि इस सीजन में सारे रिलेशनशिप बकवास हैं। फैजू की एंट्री पर शिल्पा ने बताया कि वह बहुत क्यूट है। वो बिग बॉस के कंटेस्टेंट हैं और न ही वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रहे हैं। इस सीजन की बिग बॉस की टॉप कंटेस्टेंट अर्चना और अब्दू हैं जो कि बहुत क्यूट हैं। मैं अगर अपनी पसंद की बात करूं तो वह अंकित गुप्ता मुझे बहुत पसंद है। वह सुमड़ी में गुमड़ी है। वो चलाक और बढ़िया प्लेयर है।

क्या फैजू होंगे बिग बॉस की वाइल्ड कार्ड एंट्री?

बता दें शिल्पा शिंदे हाल में ही झलक दिखला जा में नजर आई थीं। वह इससे पहले भाभी जी घर पर हैं जैसे टॉप सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने बिग बॉस 11 की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। अपने कामकाज के साथ साथ वह अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।

शनिवार का वार और तीनों के पैरेंट्स

बिग बॉस 16 के शनिवार का वार एपिसोड में शालीन के माता-पिता, टीना की मां और सुम्बुल के पिता पहुंचे थे। तीनों की आपस में काफी बहस हुई। सलमान खान के सामने तीनों ने अपने बच्चों को लेकर बड़ी बड़ी बाते कीं। सुम्बुल के पिता पर लगातार आरोप लग रहे थे कि उन्होंने तबीयत का बहाना करके बेटी से शो में बात की और उन्हें गेम के टिप्स दिए।

Compiled: up18 News