दंगल टीवी के शो “मन सुंदर” में आया बड़ा ट्विस्ट

Entertainment

दंगल टीवी के खूबसूरत सीरियल मन सुंदर की कहानी में रोज़ नए नए मोड़ आते जा रहे है। अब इस शो में एक और बड़ा ट्विस्ट आने जा रहा है। रुचिता खाई में गिर गई है और निहार उसे तलाश करने, उसे बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगाने जा रहा है। एक्शन, इमोशन और रोमांच से भरपूर इस सीक्वेंस की शूटिंग मुम्बई के फ़िल्म सिटी स्टूडियो में की गई, जहां तपती धूप में कलाकारों ने अपने पसीने बहाए।

शो में निहार का रोल कर रहे शिवम खजुरिया ने कहा कि आज का सीन मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि मैं रुचिता को बचा रह हूं। वह खाई में गिर गई है। सुनहरी ने उसे किडनैप कर लिया था। इस सीक्वेंस में निहार गोयल का असली रूप दर्शकों को दिखेगा। यह एक्शन और इमोशन से भरपूर सीन है। बाइक और गाड़ी का चेज़ सीन है। दर्शकों के लिए काफी ट्विस्ट और टर्न आने वाला है। रुचिता खाई में गिर कर मर गई है या जिंदा है, सुनहरी का क्या होगा। यह काफी मुश्किल सीन था। रुचिता रुचिता चिल्लाने से मेरी आवाज बैठ गई है। हाथ मे चोट लग गई, पैंट फट गया है। चैलेंजिंग तो काफी था यह सीक्वेंस लेकिन मजा भी खूब आया क्योंकि अब तक मैने रोमांटिक सीन किए थे, लेकिन यह एक्शन और ड्रामा से भरपूर सीन काफी एक्साइटेड करने वाला है।

निहार की भाभी का रोल कर रही मनीषा सक्सेना ने बताया कि रुचिता किडनैप हो गई थी और अब पता चला है कि खाई में गिर गई है आगे क्या होगा, बहुत बड़ा सस्पेन्स है। परिवार के सब लोग टेंशन में है और यहां आए हैं। निहार को पहली बार अपनी पत्नी के लिए दुख हो रहा है और उसका पता लगाने के लिए, उसे बचाने के लिए फुल हीरोपंती दिखा रहे हैं। फ़िल्म सिटी स्टूडियो में यह रियल लोकेशन पे तेज धूप में शूट हुआ है। हमने अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर आकर इसे फ़िल्माया है जो काफी एक्साइटिंग भी रहा।

गौरतलब है कि इस शो मन सुंदर में रुचिता का रोल श्रुति आनंद और निहार का रोल शिवम खजुरिया कर रहे हैं। रुचिता के पिता का रोल अमिताभ घाणेकर, रुचिता की माँ का किरदार गीता बिष्ट और दादी का रोल काजल खान चंदानी कर रही हैं। रुचिता के भाई की भूमिका कृष्णा गणेश, फ्रेंड का रोल पलक जैन निभा रही हैं। निहार के पिता की भूमिका संजय, निहार की मां का रोल अपर्णा घोषाल, दादी का रोल ममता लूथरा और निहार के भाई का रोल सूरज पंजाबी कर रहे हैं। निहार की भाभी ऋतु का रोल कर रही हैं मनीषा सक्सेना।
शो मन सुंदर सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे दंगल टीवी पे प्रसारित किया जा रहा है।

-अनिल बेदाग़-
-up18 News