प्रयागराज में बड़ा हादसा: 9 लोग गंगा में डूबे, 4 को बचाया, 3 के शव मिले और 2 की तलाश जारी

Regional

गहरे पानी में डूबने से बचाये गये 4 युवक काफी दहशत में थे। घटना के बारे में कुछ भी बता नहीं पा रहे थे। मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ ही पुलिस आयुक्त शर्मा भी पहुंचे।

पुलिस आयुक्त रमित शर्मा के मुताबिक तेज बहाव में लापता हुए 5 व्यक्तियों में सुमित विश्वकर्मा पुत्र शिवमंगल दीन विश्वकर्मा निवासी सतना मध्य प्रदेश, विशाल पुत्र विजय वर्मा निवासी मुंगेर, बिहार, महेश्वर वर्मा पुत्र छोटेलाल वर्मा निवासी मऊ, उत्कर्ष पुत्र विजय कुमार निवासी सुल्तानपुर, अभिषेक अग्रहरि पुत्र जगदीश अग्रहरि निवासी सुल्तानपुर हैं। मिली जानकारी के अनुसार डूबे लोगों में 2 लोग अलोपीबाग, बाकी 3 हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाले छात्र हैं।

अंधेरा बढ़ने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन बन्द करना पड़ा था। सोमवार सुबह 6 बजे से फिर से तलाश शुरू की गई। करीब दो घण्टे के रेस्क्यू अभियान के बाद 3 युवकों की डेड बॉडी को रिकवर कर लिया गया है। एक युवक की छतनाग, जबकि दो की बॉडी अरेल घाट से मिली है।

इनकी पहचान सुमित विश्वकर्मा सतना जिला मध्य प्रदेश व महेश्वर वर्मा मऊ जिला उत्तर प्रदेश के रूप में की गई है। तीसरे मृत छात्र की शिनाख्त नहीं हुई है। परिजनों के शिनाख्त करने के बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा।

Compiled: up18 News