भंसाली की अगली मूवी का एलान: आलिया, रणबीर और विक्की आएंगे नजर

Entertainment

डायरेक्टर की अगली मूवी का एलान हो गया है, जिसका नाम लव एंड वॉर है। खास बात ये है कि इस मूवी में हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल की तिगड़ी पहली बार एक साथ नजर आएगी।

संजय लीला भंसाली की फिल्म में ये तीन सुपरस्टार

लंबे समय से इस बात को लेकर चर्चा काफी तेज थी आखिर कब संजय लीला भंसाली अपने अगली फिल्म का एलान करेंगे। ऐसे में बुधवार 24 जनवरी को विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर संजय की अपकमिंग फिल्म की डिटेल्स शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट को बड़ा दिया है।

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म के पोस्ट को शेयर कर विक्की ने लिखा है- आखिरकार मेरा सपना सच हो गया है। इस पोस्ट में संजय की लव एंड वॉर का नाम और रिलीज डेट लिखी है, साथ ही नीचे आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के सिग्नेचर नजर आ रहे हैं।

क्रिसमस 2025 के अवसर पर संजय लीला भंसाली की ये लव एंड वॉर मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद फैंस की उत्सुकता का स्थिर काफी बढ़ गया है और सोशल मीडिया पर लव एंड वॉर की चर्चा भी तेज हो गई है।

विक्की पहली बार बने संजय की फिल्म का हिस्सा

बतौर कलाकार विक्की कौशल पहली बार डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म में नजर आएंगे। जबकि आलिया भट्ट संजय की गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए नेशनल फिल्म पुरस्कार जीत चुकी हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं रणबीर कपूर ने तो निर्देशक की मूवी सांवरिया से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। ऐसे में विक्की कौशल के लिए ये एक बेहद बड़ा ब्रेक माना जा रहा है।

-एजेंसी