“एक था राजा” के साथ एक क्रांतिकारी यात्रा पर निकल पड़े हैं बादशाह

Entertainment

मुंबई : एक रोमांचक संगीत रहस्योद्घाटन के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि भारतीय पॉप उद्योग के अग्रणी बादशाह अपने बहुप्रतीक्षित तीसरे स्टूडियो एल्बम, “एक था राजा” (अनुवादित – वन्स देयर वाज़ ए किंग) का अनावरण करने के लिए तैयार हैं, जो मार्च में रिलीज़ के लिए तैयार है।

बादशाह ने एक घोषणा वीडियो के माध्यम से एक अभूतपूर्व दृश्य दावत पेश की है, जिसमें 16 गानों में सहयोग की पहले कभी न देखी गई लाइन-अप का खुलासा किया गया है। प्रशंसकों के बीच उत्साह को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने खुद अपनी राजा जैसी आवाज देते हुए यह अभूतपूर्व घोषणा की है। बादशाह की कहानी दूसरे बादशाह से बेहतर कौन बता सकता है।

यह महत्वपूर्ण रिलीज़ न केवल संगीत उद्योग में बादशाह के प्रतिष्ठित 12+ वर्षों का जश्न मनाती है, बल्कि कलात्मक सीमाओं को आगे बढ़ाने की उनकी प्रतिबद्धता को भी उजागर करती है। इस महत्वपूर्ण दशक का जश्न मनाते हुए बादशाह अपने प्रशंसकों को वह सब कुछ दे रहे हैं जिसके लिए वे उन्हें सबसे अच्छी तरह से जानते हैं – असाधारण संगीत।

अपने पिछले एल्बमों की जीत के बाद बादशाह “एक था राजा” के साथ एक क्रांतिकारी यात्रा पर निकल पड़े हैं, जिसमें पारंपरिक संगीत-निर्माण से परे एक एल्बम तैयार करने के लिए 18 महीने समर्पित किए गए हैं। भारत और दुनिया भर के 25 से अधिक कलाकारों और निर्माताओं के साथ, यह बहुप्रतीक्षित एल्बम सहयोगात्मक रचनात्मकता का एक प्रमाण है।

Watch here:

-up18News/अनिल बेदाग