रामलला के दरबार में आस्ट्रेलिया के लेंगर तो जोंटी रोड्स हुए राममय, लखनऊ टीम ने किए दर्शन

अयोध्या पहुंचे आस्ट्रेलिया के जस्टिन लैंगर व जोंटी रोड्स, रामलला के दर्शन-पूजन कर लिया आशीर्वाद

SPORTS

लखनऊ सुपरजाएंटस के धुरंधर खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ से जुड़े लोग गुरुवार को अयोध्या शहर पहुंचे और रामलला के दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया।

कोच जस्टिन लैंगर व जोंटी रोड्स के नेतृत्व में आयोजित इस आध्यात्मिक यात्रा में टीम के सहायक कोच एस श्रीराम, खिलाड़ी यश ठाकुर, प्रेरक मांकड़, मयंक यादव, रवि बिश्नोई, दीपक हूडा शामिल रहे। साथ ही दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी केशव महाराज भी साथ थे जो भगवान राम के अनन्य भक्त हैं। उनकी उपस्थिति ने टीम की यात्रा में सांस्कृतिक विविधता और आध्यात्मिक महत्व का स्पर्श जोड़ा।

यात्रा के दौरान खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को अयोध्या के पवित्र स्थलों पर दर्शन, श्रद्धासुमन अर्पित करने और ऐतिहासिक शहर की समृद्ध आध्यात्मिक विरासत व परंपराओं को देखने का मौका मिला।

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज केशव महाराज ने कहा कि राम मंदिर में प्रवेश करते समय अपार ऊर्जा का अनुभव हुआ। मैं बहुत भाग्यशाली हूं। भगवान राम का प्रबल भक्त होने के नाते उनके जन्म स्थान पर जाना और उनका आशीर्वाद लेना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

टीम के स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने कहा कि टीम के साथियों के साथ अयोध्या में राम मंदिर में दर्शन के लिए जाना मेरे लिए एक जादुई अनुभव रहा।

दक्षिण अफ्रीका के केशव महाराज ने कहा कि उनकी प्रभु श्रीराम में आस्था है। उन्होंने राम मंदिर बनने पर खुशी जाहिर की थी। जोंटी रोड्स लखनऊ टीम के कोच हैं। रामलला के दरबार में आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर जस्टिन लेंगर। वह लखनऊ टीम के कोच हैं।

-एजेंसी