असम के CM का शरद पवार पर तंज, सुप्रिया मैडम को हमास के लिए लड़ने भेजेंगे

Politics

एनसीपी प्रमुख और देश के पूर्व रक्षा मंत्री पवार ने हमास-इसराइल संघर्ष पर पीएम मोदी के बयान पर टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि ऐसा लगता है कि विदेश मंत्रालय ने जो बयान दिया है, पीएम मोदी का रुख इससे इतर प्रतीत होता है. सरमा के बयान पर सुप्रिया सुले की भी प्रतिक्रिया आई है.

सुप्रिया सुले ने कहा, “मुझे ये सुनकर आश्चर्य हुआ. हिमंत बिस्वा सरमा का भी वही डीएनए है जो मेरा है. वो ओरिजनल कांग्रेसी हैं. वो और मैं कांग्रेस का ही डीएनए शेयर करते हैं. आपको पता होगा कि बीजेपी महिलाओं का अपमान करती है लेकिन मुझे सरमा जी से उम्मीद थी. मुझे आश्चर्य होता है कि कांग्रेस से बीजेपी में जाने के बाद ऐसा कैसे हो जाता है. मुझे तो उन पर हमेशा गर्व था. मुझे लगता था कि अपना एक आदमी बीजेपी में जाकर मुख्यमंत्री बना है, ये मेरे लिए हमेशा ही बड़ी बात थी.

पवार के बयान पर महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, “शरद पवार से मेरी अपील है कि वो वोट बैंक की राजनीति के बारे में न सोचें बल्कि आतंकवाद की कड़ाई से निंदा करें.”

फडणवीस ने कहा, “जब पूरी दुनिया इसराइल में निर्दोष लोगों की मौत की निंदा कर रही है और भारत ने भी ऐसा ही किया तो श्री शरद पवार जी को भी आतंकवाद के ख़िलाफ़ इसी भाषा में बोलना चाहिए.”

Compiled: up18 News