अपनी ट्विटर प्रोफाइल सुरक्षित करने के लिए अश्विन ने एलन मस्क से की शिकायत

SPORTS

उन्होंने दुनिया के सबसे अमीर इंसानों में शामिल मस्क को अपनी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने लिखा- ठीक है!! मैं 19 मार्च से पहले अपने ट्विटर अकाउंट को कैसे सुरक्षित कर सकता हूं, मुझे पॉप-अप मिलते रहते हैं, लेकिन कोई भी लिंक किसी भी स्पष्टता तक नहीं पहुंच रहा है। Elon Musk जरूरतमंदों को खुश करने में खुश हैं। कृपया हमें सही दिशा में बताएं।

दरअसल, एलन मस्क ने भारत में ‘ट्विटर ब्लू’ शुरू करने का फैसला किया है, इसलिए कुछ सुरक्षा परिवर्तन देखे गए हैं। टू फैक्टर अथेंटिकेशन अब केवल तभी उपलब्ध रहता है जब किसी व्यक्ति ने ट्विटर ब्लू को सब्सक्राइब किया हो।

अश्विन ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उन्होंने 4 मैचों की सीरीज में 25 शिकार किए और सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। उन्हें रविंद्र जडेजा के साथ संयुक्त प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

जडेजा के साथ अपनी साझेदारी के बारे में बात करते हुए अश्विन ने अहमदाबाद टेस्ट के बाद कहा था- यह एक शानदार सफर रहा। हमने (मैं और जडेजा ने) बहुत पहले शुरुआत की थी, लेकिन हम एक-दूसरे के बिना इतना या घातक नहीं होंगे। हमें यह पहचानने की जरूरत है। मैंने पिछले 2-3 वर्षों में यह पहचानना शुरू कर दिया है। वह मुझे गेंद के साथ क्रिएटिव होने की बहुत आजादी देता है। इसका श्रेय उसे जाता है। मुझे लगा कि उसने दिल्ली टेस्ट में अच्छी गेंदबाजी की है। बता दें कि अश्विन आईपीएल की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स से जुड़ेंगे और 2023 सत्र की तैयारी शुरू करेंगे।

Compiled: up18 News