अगस्त के अंत तक मनीष सिसोदिया की भी गिरफ्तारी होगी: अरविंद केजरीवाल

Politics

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर मंगलवार को केंद्र सरकार को जमकर घेरा। केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के सभी मंत्री, विधायक और कार्यकर्ताओं से जेल जाने के लिए तैयार रहने को कहा है।

केजरीवाल ने कहा कि मुझे लगता है वो देश के लिए एक काला दिन था जब न केवल इस देश बल्कि पूरी दुनिया को मोहल्ला क्लीनिक की अवधारणा देने वाले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया। उन्हें जेल में डाल दिया, लेकिन लोग अब भी उन पर विश्वास करते हैं। वे कहते हैं कि वह ईमानदार हैं।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के लोग धमकी दे रहें कि अगस्त के अंत तक मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार कर लेंगे। क्या वह चोर दिखते हैं? मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया है। आपके 19 राज्यों के स्कूल एक तरफ और दिल्ली के स्कूल एक तरफ।

‘आप’ के सभी कार्यकर्ता, विधायक, मंत्री जेल जाने के लिए तैयार रहें, हम भाजपा नहीं डरते। आतिशी, अमानतुल्लाह जैसे आप विधायकों के खिलाफ नोटिस जारी किए गए हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पिछले हफ्ते हमारे एक कार्यकर्ता से 10 घंटे तक पूछताछ की थी।

केजरीवाल ने विधानसभा में आरोप लगाया कि एमसीडी चुनाव की इजाजत नहीं देने को लेकर केंद्र सरकार बल प्रयोग करने के साथ गुंडागर्दी कर रही है। पहले विपक्षी पार्टी के लोग कहते थे दिल्ली के शिक्षक पढ़ाते नहीं थे। ये वही टीचर हैं हमने इन्हें नहीं बदला है, इन्होंने क्रांति करके दिखाई है। एक बार एमसीडी हमारे हाथ में आ जाए, तो यही सफाई कर्मचारी पूरी दुनिया के अंदर दिल्ली का नाम रौशन करके दिखाएंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि एमसीडी चुनाव समय पर कराने के लिए हमें अदालत का रुख करना होगा और हम ऐसा करेंगे।

-एजेंसियां