अपनी पूरी कैबिनेट के साथ अयोध्‍या पहुंचे अरुणाचल प्रदेश के सीएम ने कहा, अब रामराज्य आ गया है

Exclusive

उन्‍होंने अयोध्या में अरुणाचल की निशानी के तौर पर कुछ स्ट्रक्चर का निर्माण कराने के लिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। हालांकि अभी यह तय नहीं हुआ है कि कि अरुणाचल प्रदेश की तरफ से कौन सा स्ट्रक्चर बनेगा। जब यह तय हो जायेगा तब इस बारे में बतायेंगे। इससे पहले मंगलवार सुबह अयोध्या के महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर अरुणाचल के मंत्रिमंडल का भाजपा नेताओं ने स्वागत किया।

इसके बाद मुख्यमंत्री कैबिनेट मंत्रियों और विधायकों के साथ होटल पंचशील पहुंचे जहां कुछ देर के विश्राम के बाद यहां रामलला के दर्शन के लिए गेट नंबर 11 से दाखिल हो गए। मुख्यमंत्री का काफिला अलग आया जबकि मंत्रिमंडल के सदस्य तीन बसों में यहां पहुंचे। इससे पहले कमिश्नर गौरव दयाल और आईजी प्रशांत कुमार ने परिसर का जायजा लिया।

मौसम खराब होने के चलते दो घंटे लेट अयोध्या पहुंची फ्लाइट

खराब मौसम के कारण निर्धारित समय से दो घंटे विलम्ब से पहुंचे अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू को अयोध्या के श्री वाल्मीकि एयरपोर्ट गार्ड आफ आनर देने के साथ ही भाजपा पदाधिकारियों द्वारा उनकी कैबिनेट का भव्य स्वागत किया गया।

22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद यह पहला अवसर है जब किसी राज्य का मंत्रिमंडल रामलला के दर्शन पूजन के लिये अयोध्या पहुंचा है। इस दौरान अयोध्या में यूपी के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही, एयरपोर्ट पर महापौर गिरीशपति त्रिपाठी, प्रथम महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह और महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव अगुवानी के लिए मौजूद रहे।

-एजेंसी