गांधी जयंती पर फिल्‍म ‘गांधी टॉक्स’ का अनाउंसमेंट, टीजर रिलीज

Entertainment

‘गांधी टॉक्स’ में विजय सेतुपति, Arvind Swami और अदिति राव जैसे स्टार्स हैं। इसमें कॉमेडियन और एक्टर सिद्धार्थ जाधव भी नजर आएंगे। फिल्म का टीजर काफी प्रॉमिसिंग है। टीजर में बताया गया है कि ‘गांधी टॉक्स’ एक डार्क कॉमेडी होगी। फिल्म का नाम तो Gandhi Talks है, लेकिन यह एक साइलेंट फिल्म होगी। यानी इसमें कोई भी कलाकार कुछ भी बोलता नजर नहीं आएगा। सिर्फ इशारों में और हाव-भाव से एक्टिंग होगी।

विजय सेतुपति से लेकर अदिति तक, सबके अलग बंदर

टीजर में नजर आ रहा है कि ‘गांधी टॉक्स’ के चारों किरदार यानी Vijay Sethupathi, सिद्धार्थ जाधव, अरविंद स्वामी और Aditi Rao Hydari के पास खूब सारे पैसे हैं। लेकिन उनके साथ अलग-अलग बंदर भी हैं। सिद्धार्थ जाधव के साथ ‘बुरा मत सुनो’ वाला बंदर है। अदिति राव के पास ‘बुरा मत बोलो’ वाला बंदर है। इसी तरह अरविंद स्वामी के पास ‘बुरा मत देखो’ वाला बंदर है।

ट्विस्ट भरा है विजय सेतुपति का किरदार

लेकिन सबसे मजेदार और कहानी में ट्विस्ट लाने वाला बंदर विजय सेतुपति के किरदार के पास है। उनके पास जो बंदर है, वो खिलौने वाला है और बाजा बजाता है। विजय सेतुपति के पास ही सबसे ज्यादा पैसे नजर आ रहे हैं। टीजर देखकर साफ है कि विजय सेतुपति ‘गांधी टॉक्स’ में बाकी तीन किरदारों के साथ कोई बड़ा खेल खेलेंगे।

फिल्म में नहीं होगा कोई डायलॉग, पैन इंडिया होगी रिलीज

‘गांधी टॉक्स एक पैन इंडिया फिल्म होगी। यानी इसे तमिल, तेलुगू, कन्नड़, हिंदी और मलयालम के अलावा मराठी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है।

-एजेंसी