अंकित पीयूष और आराध्य श्रीवास्तव स्टारर विदाई गीत ‘बेटी काहे पराया भइली हो’ होगा जल्द रिलीज़

Entertainment

इन दिनों शादियों का मौसम चल रहा है, ऐसे में लड़कियों की विदाई सबसे महत्वपूर्ण होती है। तभी शादी पूर्ण होती है। यह बेहद भावुक करने वाला क्षण होता है, जिसको लेकर म्यूजिक डायरेक्टर चंदन विकास ने एक बेहतरीन विदाई गीत बनाया है, जिसकी शूटिंग अभी हाल ही में मुजफ्फरपुर में सम्पन्न हुआ है। चंदन ने अपने इस विदाई गीत को ‘बेटी काहे पराया भइली हो’ का नाम दिया है, जो बेहतरीन होने वाली है।

विदाई गीत ‘बेटी काहे पराया भइली हो’ के वीडियो में सतीश सहनी, अंकित पीयूष, सीमा सिंह, आराध्य श्रीवास्तव, अमित राज और निहारिका मुख्य भूमिका में हैं।

जबकि इस खूबसूरत विदाई गाने को काजल श्री, मनीष राज और प्रियांशु ठाकुर ने मिलकर गाया है।। म्यूजिक मनीष राज का है। इस गाने में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नंदनी और मुस्कान नज़र आई हैं।

वहीं, इस गाने को लेकर अंकित पीयूष ने कहा कि विदाई शादी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। इस गाने में वही दिखाया गया है, जो आपको पसंद भी आएगी। यह गाना आपके दिल के तार में झनझनाहट पैदा कर देगी। गाने में मेरा किरदार एक दूल्हे का है। दूल्हा लड़की को विदा कर ले जाता है, लेकिन विदाई के वक़्त वो भी भावुक होता है। हमने इस गाने की शूटिंग बेहद शिद्दत से की है। उम्मीद है आपको हमारा काम पसंद आये और यह गाना भी। इस गाने की रिलीज की खबर भी जल्द ही हम आपको देंगे।

बता दें कि विदाई गीत ‘बेटी काहे पराया भइली हो’ के डीओपी विजय कुमार और सूरज है। निर्देशक जय शर्मा हैं। स्पेशल थैंक्स डब्लू कुमार और एडिटर सूरज कुमार हैं। मेकअप कंचन बेदर्दी का है।

-up18 News

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.