इरफान पठान के ट्वीट के बाद अमित मिश्रा का ट्वीट बना चर्चा का विषय

SPORTS

भारत की खूबसूरती को लेकर भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के ट्वीट पर विवाद पहले से चर्चा में था कि अब लेग स्पिनर अमित मिश्रा के ट्वीट को भी उससे जोड़कर देखा जाने लगा है।

इरफान ने ट्वीट किया लेकिन अपनी बात को अधूरा छोड़ था। लेकिन… के साथ खत्म हुए इरफान के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। इरफान के ट्वीट की ही शुरुआती लाइनें लेकर मिश्रा ने अपना पूरा ट्वीट किया, जिसे पठान को जवाब के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि न तो पठान ने और न ही मिश्रा ने किसी का नाम लिया है।

इरफान ने ट्वीट किया था, ‘मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया का महानतम देश बनने की संभावना है। लेकिन…’

इसके बाद कई लोग पठान को ट्रोल करने लग गए। पठान ने शुक्रवार को सुबह 5.22 मिनट पर यह ट्वीट किया। और मिश्रा ने दोपहर 12 बजकर 38 मिनट पर ट्वीट किया। मिश्रा ने न तो पठान को टैग किया है और न ही रीट्वीट। लेकिन इस लेग स्पिनर को इरफान की बात का जवाब माना जा रहा है।

सोशल मीडिया पर ऐसा होने की वजह भी है क्योंकि इसकी शुरुआती लाइनें पठान के ट्वीट से ही ली गई हैं।
मिश्रा ने ट्वीट किया, ‘मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया के सबसे खूबसूरत देश बनने की संभावना है… अगर सिर्फ कुछ लोग यह समझ जाएं कि हमारा संविधान वह पहली किताब है जिस पर अमल किया जाना चाहिए।’

लोग इस पर रिप्लाई में लिख रहे हैं कि दाएं हाथ के लेग स्पिनर ने बाएं हाथ के ऑलराउंडर को बोल्ड कर दिया। लोग इरफान को ट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक आप जैसे लोग हैं तब तक भारत सबसे महान देश नहीं बन पाएगा।

-एजेंसियां