प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्‍म ‘आदिपुरुष’ का अमेरिका में होने वाला प्रीमियर कैंसिल

Entertainment

खबर है कि ‘आदिपुरुष’ का अमेरिका में होने वाला प्रीमियर कैंसिल हो गया है। जाहिर है कि मेकर्स ने फिल्म के प्रीमियर को लेकर जानकारी दी थी। पहले यह प्रीमियर 13 जून को होने वाला था लेकिन बाद में इसे आगे खिसकाया गया। अब खबर है कि ‘आदिपुरुष’ के प्रीमियर को पूरी तरह से रद्द कर दिया गया है।

दरअसल, फिल्म और म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने पिछले महीने ही ‘आदिपुरुष’ के प्रीमियर की तारीख का ऐलान किया था। तब यह 13 जून को होना था लेकिन बाद में ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में प्रस्तावित इस प्रीमियर की तारीख को आगे खिसका दिया गया। वहीं दूसरी ओर इस प्रीमियर के लिए ‘आदिपुरुष’ स्टार प्रभास ने अपना अमेरिका टूर भी बना लिया था। लेकिन अब ये प्रीमियर कैंसिल हो गया।

ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर कैंसिल होने के बाद ‘आदिपुरुष’ का प्रस्तावित दूसरा शो भी अब नहीं होने की आशंका भी बढ़ गई है। जाहिर है कि करीब 70 देशों में एक साथ अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होने जा रही ‘आदिपुरुष इंडियन सिनेमा की पहली ऐसी फिल्म है, जिसका भारतीय भाषाओं और अंग्रेजी के अलावा अलग-अलग देशों की स्थानीय भाषाओं में भी डब करके एक साथ रिलीज किया जा रहा है।

बता दें कि भारत में ‘आदिपुरुष’ को 16 जून को हिंदी और तेलुगु के साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज करने की घोषणा पहले ही हो चुकी है। कोशिश ये भी की जा रही है कि इसे कुछ अन्य भारतीय भाषाओं में भी रिलीज किया जा सके जबकि ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को हिंदी संस्करण अंग्रेजी सब टाइटल्स के साथ रिलीज किया जाना था। इसके लिए वेबसाइट पर टिकटों की बिक्री शुरू होते ही इसके दोनों शो हाउसफुल हो गए थे।

इतना ही नहीं, 15 जून के प्रीमियर के अलावा फिल्म ‘आदिपुरुष’ का एक और शो फेस्टिवल के दौरान 17 जून को भी प्रस्तावित था। जानकारी के मुताबिक फिल्म के निर्माता फिल्म की रिलीज से पहले इसका कोई भी शो कहीं भी करने के मूड में नहीं हैं। जिसके बाद माना जा रहा है कि फिल्म का प्रस्तावित दूसरा शो भी अब नहीं होगा।

Compiled: up18 News