वनडे विश्व कप: 2 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ भी मैच नहीं खेल सकेंगे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या

SPORTS

बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हो गए थे पंड्या

पंड्या वर्तमान में अपनी टखने की चोट से उबर रहे हैं, जो उन्हें 19 अक्टूबर को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में लगी थी। बीसीसीआई सूत्र का कहना है कि- हां, पंड्या, मुंबई में टीम में शामिल होंगे। वह वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। अभी, हम निश्चित नहीं हैं कि वह श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे या नहीं, लेकिन उनका टीम में शामिल होना तय है।

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ दो मैच नहीं खेले

पंड्या की भारतीय टीम में वापसी निश्चित रूप से मेजबान टीम के लिए अच्छी खबर होगी, जिन्होंने अब तक अपने सभी छह विश्व कप मैच जीते हैं। पंड्या बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए अपने फॉलो-थ्रू गेंद रोकने के चक्कर में चोटिल हो गए थे। 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड और 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए थे।

ऐसा रहा है हार्दिक का प्रदर्शन

उनकी अनुपस्थिति के कारण सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद शमी को न्यूजीलैंड और दोनों के खिलाफ अंतिम एकादश में शामिल किया गया था। पंड्या ने विश्व कप में अब तक चार मैचों में 11 रन बनाने के अलावा 22.60 की औसत से 5 विकेट लिए हैं। हालांकि, उन्हें बल्लेबाजी के सीमित अवसर मिले हैं। भारतीय टीम के फैंस चाहेंगे कि पंड्या कम से कम सेमीफाइनल तक पूरी तरह फिट हो जाएं।

Compiled: up18 News