आगरा: उदयपुर की घटना के विरोध में अखिल भारत हिंदू महासभा ने किया प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

स्थानीय समाचार

आगरा: उदयपुर की घटना के विरोध में आगरा में भी आक्रोश देखने को मिल रहा है। हिंदूवादी संगठन ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

नूपुर शर्मा के सिर कलम करने की बात कहने वाले आरोपी का जो भी सिर कलम करेगा, उसे अखिल भारतीय हिंदू महासभा दो लाख रुपये का इनाम देगी। यह कहना है अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट का। बुधवार को अखिल भारत हिंदू महासभा ने इस्लामिक कट्टरवाद और उदयपुर में हुई घटना को लेकर जिला मुख्यालय में राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने कांग्रेस सरकार की बर्खास्तगी की मांग को लेकर राष्ट्रपति महोदय के नाम प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर हुई युवक की मौत

राजस्थान के उदयपुर स्थित मालदास गली में कन्हैया साहू को नूपुर शर्मा का समर्थन करना भारी पड़ गया। दो मुस्लिम युवकों ने उसकी दुकान में पहुंचकर उसकी नृशंस तरीके से हत्या कर दी। उसका वीडियो भी वायरल कर दिया। घटना से पूरा देश सन्न है। किसी का समर्थन करने पर इतना कट्टरवाद पूरी तरह से ठीक नहीं है। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने इस घटना की कड़ी निंदा की और फांसी की सजा की मांग की।

मदरसों को कराए जाए बंद

अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों का कहना है कि सबसे पहले तो मदरसों को पूरी तरह से बंद करा देना चाहिए क्योंकि मदरसों में इस्लामिक कट्टरवाद सिखाया जा रहा है। जिससे मुस्लिम युवक और युवा पीढ़ी धार्मिक कट्टरवाद बनती चली जा रही है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यहीं से आतंकवाद भी पनपता है। अगर मदरसों को पूरी तरह से बंद कराया जाता है तो इस्लामिक कट्टरवाद तो खत्म होगा ही, वहीं आतंकवाद भी नहीं पनप सकेगा।

अखिल भारत हिंदू महासभा देगी इनाम

इस प्रदर्शन के दौरान हिंदूवादियों में इस बात को लेकर भी आक्रोश देखने को मिला कि कुछ इस्लामिक कट्टर वादियों ने पीएम नरेंद्र मोदी और नूपुर शर्मा का सिर कलम करने पर इनाम घोषित किया है। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि जिस किसी भी कट्टरवादी ने यह घोषणा की है। अगर उस इस्लामिक कट्टरवादी का सिर जो भी लाकर देगा, उसे अखिल भारत हिंदू महासभा 200000 रुपये का इनाम देगी और यह इनाम संगठन की ओर से दिया जाएगा।