‘मोटे पेग 2’ में हरियाणवी धमाल मचाने के लिए तैयार अलंकृता सहाय

Entertainment

मुंबई: अलंकृता सहाय अपने सभी प्रोजेक्ट्स में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए जानी जाती हैं और इसीलिए, वह मात्रा से पहले गुणवत्ता में विश्वास रखती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने जियो सिनेमा के ‘फुह से फैंटेसी’ में अपने काम से दिल जीता था। यहां तक कि इस अद्भुत और प्रतिभाशाली का अर्जन ढिल्लों के साथ का उनका ट्रैक ‘सूट्स यू’ भी बेहद सफल रहा। इन वर्षों में, जब अपने म्यूजिक वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने की बात आती है, तो अलंकृता ने वास्तव में ऊंचे मानक स्थापित किए हैं। और अब उनकी ओर से एक बहुत ही खास अपडेट आ रहा है।

वह अब सुमित पार्टा के साथ ‘मोटे पेग 2’ हरियाणवी गीत में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ‘मोटे पेग 1’ पिछले दिनों रिलीज होने पर एक जबरदस्त चार्टबस्टर था और अब दूसरे भाग के लिए अलंकृता के आने से, गाने के साथ-साथ इससे जुड़े लोगों के लिए चीजें बड़ी और बेहतर हो गई हैं। गाने के बारे में पूछे जाने पर अलंकृता ने कहा, “इसके साथ काम करना बेहद मजेदार था। मोटे पेग 1 एक धमाकेदार ट्रैक था और वास्तव में एक वास्तविक सनसनी थी। मोटे पेग 2 में खुद काम करने के बाद, मैं गर्व और खुशी से कह सकती हूं कि यह भी एक बड़ा हिट होगा.

सुमित पार्टा और दिनेश गोलन जैसे लोगों के साथ काम करना एक रोमांचक अनुभव था और ‘टीम लास्ट पेज’ के शुभम द्वारा निर्देशित होना वास्तव में एक सुपर मजेदार अनुभव था। यह ट्रैक और भी खास है क्योंकि इससे मेरा हरियाणवी मनोरंजन क्षेत्र में डेब्यू भी है। इस गाने के प्रति दीवानगी इस तथ्य से पूरी तरह प्रमाणित होती है कि यह अभी भी इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है। इसलिए, यह वास्तव में भाग 2 के साथ आने का एक शानदार समय है और यह 1 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है। मैं वास्तव इसकी रिलीज का इंतजार नहीं कर सकती। आपके प्यार और समर्थन की प्रतीक्षा में हूं और मुझे विश्वास है कि यह गाना नया पार्टी एंथम बनने के लिए तैयार है।

-up18News/अनिल बेदाग