वेब सीरीज ‘पति पत्नी और कांड’ में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं अलंकृता सहाय

Entertainment

मुंबई : पिछले कुछ साल फिल्मों, वेब प्रोजेक्ट्स और म्यूजिक वीडियो के मामले में अलंकृता के लिए काफी अद्भुत रहे हैं और इतना ही नहीं, वह धीरे-धीरे ब्रांडों के बीच भी पसंदीदा बनती जा रही हैं। वह हाल ही में एक विशेष ब्रांड शूट के लिए चीन रवाना हुई और इस दिवा के लिए वास्तव में आकाश ही उसकी सीमा है

काफी समय से, खासकर उनके आखिरी प्रोजेक्ट की सफलता के बाद, उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है।

 

प्रतिभाशाली और मेहनती अभिनेत्री अब अपनी अगली वेब श्रृंखला ‘पति पत्नी और कांड’ के लिए पूरी तरह तैयार है, जो एमएक्स प्लेयर, अतरंगी और जियो सिनेमा के सहयोग से है। अलंकृता इस प्रोजेक्ट में सुनैना का किरदार निभा रही हैं और हम बेहद उत्साहित हैं। इसके बारे में अधिक पूछे जाने पर, अलंकृता ने चुप्पी साधे हुए कहा कि भगवान का शुक्रिया, पिछला साल विशेष रूप से मेरे लिए काफी अच्छा रहा है। मेरे काम को अच्छे पुरस्कारों के साथ मान्य किया गया है और उन्हें नए अच्छे काम के साथ आगे बढ़ाया गया है।

टिप्पी विशेष थी और उसके लिए मुझे जो प्यार मिला उसके बाद ।मैं अपनी अगली फिल्म में कुछ दिलचस्प और अलग करने की उम्मीद कर रही थी और तभी ‘पति पत्नी और कांड’ मेरे पास आई जिसमें मेरा किरदार सुनैना है। मैं वास्तव में इस परियोजना में अच्छा प्रदर्शन करने और एक बार फिर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हूं।

-up18News/अनिल बेदाग