रिलीज़ हुआ अक्षरा सिंह का इंटिमेट और बोल्ड अंदाज से भरपूर सॉन्ग ‘कितने झूठे’,

Entertainment

सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चाओं में रहने वाली अदाकारा अक्षरा सिंह एक बार फिर भी सुर्खियों में आ गई है। क्योंकि इस बार उन्होंने अपने एक सॉन्ग में कुछ ऐसा किया है जो अब तक दर्शको ने कभी नहीं देखा था। जी हाँ अक्षरा ने अपने नए सॉन्ग ‘कितने झूठे’ में जमकर इंटिमेट और बोल्ड सीन दिए है यही नहीं इसी के साथ उन्होंने किसिंग सीन भी कर दिया है। जिसे देखकर सोशल मीडिया का तापमान गरम हो गया है।

अक्षरा सिंह का मेरी ट्यून से रिलीज़ हुआ गाना ‘कितने झूठे’ एक रोमैंटिक सैड सॉन्ग है जो रिलीज़ होते ही सुर्खियों में आ गया है। इस गाने में अक्षरा के साथ करण खन्ना नजर आ रहे है। यह जोड़ी पहले भी कई गाने एक साथ कर चुकी है लेकिन इस गाने में दोनों के इंटिमेट सीन ने लोगो के बीच एक तहलका मचा दिया है।

बात करे गाने की तो गाने में अक्षरा सिंह के साथ अभिषेक ने अपनी आवाज़ दी है। बिहार की बिंदास गर्ल अक्षरा सिंह के इस गाने को कम्पोज़ किया है कुणाल वर्मा ने। अक्षरा सिंह अपने इस गाने को लेकर बेहद ही ज्यादा उत्त्साहित है। सोशल मीडिया पर लोगो ने अक्षरा सिंह के इस गाने की खूब तारीफ़ की है। अक्षरा सिंह अक्सर ही नए चैलेंज को एक्सेप्ट करती है और इस बार भी अपने इस नए हिंदी सैड सॉन्ग से एक नया चैलेंज उन्होंने लिया और उसे बखूभी पूरा भी किया।