RO ARO Paperleak Case: पहले से पेपर की सील टूटी होने की बात कहकर परीक्षार्थियों ने जमकर काटा हंगामा, अखिलेश ने साधा सरकार पर निशाना

RO ARO परीक्षा के कथित पेपर लीक को लेकर अखिलेश यादव ने साधा सरकार पर निशाना

Politics

उत्तर प्रदेश में रविवार को समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा आयोजित हुई। इस दौरान गाजीपुर में कुछ परीक्षार्थियों ने पहली पाली में परीक्षा से पहले पेपर की सील टूटी होने की बात कहकर जमकर हंगामा किया। इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म एक्स पर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि-

:उत्तरप्रदेश में समीक्षा अधिकारी का पेपर भी लीक हो गया। यह अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ भाजपा सरकार की साज़िश ही लगती है क्योंकि ये सरकार बेरोज़गारों नौकरी ही नहीं देना चाहती है।”

हंगामे के दौरान मौके पर पहुंचे एसडीएम आशुतोष कुमार ने परीक्षार्थियों को समझाकर शांत कराया और परीक्षा शुरु कराई। इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मच्छटी क्षेत्र के एसएम नेशनल इंटर कालेज का है। जहां परीक्षार्थियों का आरोप था कि परीक्षा शुरू होने से पहले ही पेपर का बंडल कट गया था। परीक्षार्थियों का कहना था कि नियमानुसार छात्रों के कक्ष में बैठने के बाद स्टेटिक मजिस्ट्रेट एवं दो छात्रों की मौजूदगी में केंद्र व्यवस्थापक को पेपर सौंपा जाना चाहिए।

जिसे लेकर परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा की सूचना के बाद में मौके पर पहुंचे एसडीएम मुहम्मदाबाद आशुतोष कुमार और पुलिस क्षेत्राधिकारी अतर सिंह ने परीक्षार्थियों को समझाने बुझाने के बाद दोबारा परीक्षा शुरू कराई। इसके अलावा परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों को अतिरिक्त 20 मिनट का समय भी दिया गया।

जबकि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग प्रय़ागराज का हना है कि परीक्षा सकुशल शुचितापूर्वक संपन्न हुई। जारी किया ये लेटर-

 

-एजेंसी