बिना प्रोटोकॉल दर्शन कराने पर दरोगा पर लगे अर्थदंड को लेकर अखिलेश यादव ने बोले, भाजपा ग़रीब से भगवान के दर्शन करने का अधिकार छीनना चाहती है

Politics

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक खबर की कटिंग को शेयर करते हुए कहा कि, सुना है वीआईपी दर्शन करवाने गये एक इंस्पेक्टर को जुर्माने के रूप में अपनी जेब से टिकट का पैसा देने का आदेश वाराणसी के डिप्टी कलेक्टर साहब ने पारित किया है।

अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा कि, भाजपा सरकार धर्म को धन का विषय न बनाए। सुना है वीआईपी दर्शन करवाने गये एक इंस्पेक्टर को जुर्माने के रूप में अपनी जेब से टिकट का पैसा देने का आदेश वाराणसी के डिप्टी कलेक्टर साहब ने पारित किया है और इसके लिए उसके वेतन से पैसा काटने का लिखित निर्देश भी दिया है। जो ड्यूटी पर है उससे ऐसी वसूली पुलिस विभाग के कर्मियों के बीच चर्चा और रोष-आक्रोश का विषय बन गयी है।

इसके साथ ही लिखा कि, पूजा स्थलों के सामने से गुजरने पर लोग जब सिर झुकाकर अपनी आस्था प्रकट करते हैं कहीं उस पर भी ये भाजपा सरकार टैक्स या टिकट न लगा दे। जगह-जगह टिकट लगाकर भाजपा सरकार धर्म की हानि कर रही है। भाजपा ग़रीब से भगवान के दर्शन करने का अधिकार छीनना चाहती है।

-एजेंसी