एयर इंडिया एक्सप्रेस ने की 30 दिसंबर से अयोध्या से सेवाएं शुरू करने की घोषणा

Business

क्या होगा उद्घाटन का टाइम

एयर इंडिया एक्सप्रेस की तरफ से आज यहां जारी एक बयान के मुताबिक शुरुआती दिन की उड़ान 30 दिसंबर, 2023 को होगी। उस दिन सुबह 11 बजे दिल्ली से फ्लाइट उड़ेगी और 12.20 बजे अयोध्या में उतरेगी। अयोध्या से, उड़ान दोपहर 12.50 बजे दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगी और 14.10 बजे पहुंचेगी।

सामान्य समय क्या होगा

16 जनवरी 2024 से शुरू होने वाले फ्लाइट शिड्यूल में एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट हर रोज दिल्ली से सुबह 10 बजे उड़ कर 11.20 बजे अयोध्या पहुच जाएगी। वापसी में दोपहर से ठीक पहले 11.50 बजे अयोध्या से टेकऑफ कर 12.55 बजे दिल्ली पहुंच जाएगी।

क्या कहना है मैनेजमेंट का

इस शुरुआत पर टिप्पणी करते हुए, एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रबंध निदेशक आलोक सिंह ने कहा, ”एयरपोर्ट खुलने के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस अयोध्या से परिचालन शुरू करने को लेकर उत्साहित है। यह देश भर के टियर 2 और टियर 3 शहरों से कनेक्टिविटी बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। हम अयोध्या के अपेक्षित विकास को लेकर उत्साहित हैं, निकट और दूर से तीर्थयात्रियों और यात्रियों को आकर्षित कर रहे हैं और इस रोमांचक विकास की कहानी का हिस्सा होने पर गर्व महसूस करते हैं।”

मिलेगी वन स्टॉप कनेक्टिविटी

एयर इंडिया एक्सप्रेस अयोध्या को भुवनेश्वर, बेंगलुरु, कोच्चि, गुवाहाटी, गोवा, ग्वालियर, जयपुर, पुणे, सूरत, श्रीनगर और शारजाह जैसे गंतव्यों से जोड़ने के लिए सुविधाजनक वन-स्टॉप यात्रा कार्यक्रम भी प्रदान करेगा।

Compiled: up18 News