आगरा: चार हजार रुपये में AC बस से ADA कराएगा ताज व्यू पाइंट से ताजमहल का दीदार, कई सुविधाओं से लैस है ये टूर पैकेज

Regional

मेहताब बाग ताज व्यू पाइंट के लिए एडीए की व्यवस्था
प्रवेश टिकट, पानी की बोतल, सुरक्षाकर्मी, मार्गदर्शक भी इसी राशि में शामिल
शहर में कहीं से भी पिकअप और ड्रॉप की सुविधा उपलब्ध

आगरा। पर्यटन सीजन शुरू हो चुका है। यदि आप परिवार और इष्ट-मित्रों के साथ शहर में किसी रमणीक स्थल पर पिकनिक मनाने की सोच रहे तो आगरा विकास प्राधिकरण ने महज चार हजार रुपये में 28 लोगों के लिए घूमने की व्यवस्था की है।

एडीए द्वारा मेहताब बाग के निकट ताज व्यू पाइंट से ताजमहल के दिन में एवं रात्रि-दर्शन हेतु एक टूर संचालित किया जा रहा है। टूर 28 सीटर इलेक्ट्रिक वातानुकूलित बस द्वारा किया जा रहा है।

इस टूर का किराया प्रति बस प्रति चार घंटे के लिए चार हजार रुपये होगा। इस धनराशि में ताज व्यू पाइंट का प्रवेश टिकट तथा 200 मिली. पानी की बोतल एक सुरक्षा कर्मी, मार्गदर्शक भी सम्मिलित है। यह किराया प्रति चार घंटा शाम पांच बजे तक लागू है। शाम पांच बजे के उपरांत बस का किराया पांच हजार रुपये देय होगा।

व्यू पाइंट पर्यटकों के लिए प्रातः सूर्योदय से रात्रि 12 बजे तक प्रतिदिन खुला रहता है। अतः आगरा आने वाले देशी-विदेशी पर्यटक दल, होटल, ट्रेवल कंपनीज, स्कूल कॉलेज के छात्र-छात्राएँ, स्थानीय नागरिक, कॉरपोरेट सैक्टर व अन्य लोग इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं।

यह बस सेवा आगरा में किसी भी स्थान से पिकअप-ड्रॉप सेवा प्रदान करती है। विस्तृत जानकारी के लिए पथकर पर्यवेक्षक से उनके मोबाइल नम्बर 9412330055 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *