आगरा: अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को चपेट में लेकर मारी टक्कर, गंभीर घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत अभयपुरा मार्ग पर बिजौली डेरक के बीच एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में लेकर टक्कर मार दी, बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार राधाकृष्ण पुत्र मुन्नालाल उम्र करीब 19 वर्ष निवासी गांव कसा थाना बासौनी अपने गांव के ही राकेश पुत्र श्याम बाबू उम्र करीब 45 वर्ष के साथ बाइक द्वारा बुधवार की रात को अपनी रिश्तेदारी जसवंतनगर इटावा शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। तभी थाना बाह क्षेत्र अभयपुरा मार्ग पर गांव बिजौली डेरक के बीच अज्ञात वाहन ने बाइक को अपनी चपेट में लेकर टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक सवारों को घायल अवस्था में पड़ा देखकर राहगीर एकत्रित हो गए उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और घायल दोनों युवकों को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों द्वारा घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। वहीं युवक राधा कृष्ण की हालत ज्यादा गंभीर होने पर चिकित्सकों द्वारा बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। पुलिस अज्ञात वाहन का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

-नीरज परिहार