आगरा: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने परिवार संग किया ताजमहल का दीदार

स्थानीय समाचार

आगरा: बुधवार शाम को भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अपने परिवार के साथ ताजमहल का दीदार किया। केंद्रीय मंत्री ताजमहल में करीब 1 घंटे रहे और इस दौरान उन्होंने अपने परिवार के साथ ताज को बेहद करीब से देखा और उसकी खूबसूरती के कायल भी दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने गाइड से ताजमहल के इतिहास की भी जानकारी ली।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले एकदिवसीय आगरा भ्रमण पर आए थे। वह अपने परिवार के साथ ताजमहल का दीदार करने पहुंचे थे। जैसे ही वे ताज महल पहुंचे बारिश शुरू हो गई इस दौरान उन्होंने ताजमहल का भ्रमण किया।

बारिश के दौरान ताजमहल का दीदार और उसकी खूबसूरती को देखकर वह भी अपने आपको वाह ताज कहने से नहीं रोक सके। इस दौरान केंद्रीय मंत्री और उनका परिवार करीब 1 घंटे तक ताजमहल में रहा।

इस दौरान सभी ने टूरिस्ट गाइड से ताजमहल की पच्चीकारी और इतिहास की जानकारी भी ली। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने ताजमहल की पच्चीकारी की खूब सराहना की।

इन पलों को यादगार बनाने और इन पलों को संजोए रखने के लिए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने परिवार से साथ जमकर ताजमहल में फोटोग्राफी कराई। वीडियो प्लेटफार्म के साथ ही उन्होंने सेंट्रल टैंक पर खूब फोटो खिंचवाए और वीडियोग्राफी कराई।