Agra News: उधारी के पैसे मांगे तो दबंग पक्ष ने बोल दिया हमला, पीड़ित गंभीर घायल

Crime

आगरा: 200 रुपये के लिए दो युवकों में जमकर झगड़ा हुआ मारपीट हुई। मामला शांत हुआ फिर आरोपी पक्ष के लगभग आधा दर्जन लोगों ने युवक पर हमला बोल दिया। लाठी डंडों से उसकी पिटाई की गई, साथ ही चेहरे पर टाइल्स उठाकर दे मारे जिससे युवक के चेहरे पर गंभीर चोट आई है वहीं आंख भी घायल हो गई है। घायल अवस्था में पुलिस युवक को मेडिकल और इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आई।

पूरा मामला थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र के कांशीराम ई ब्लॉक से जुड़ा हुआ है। पीड़ित धर्मेंद्र पांडे ने बताया कि वह अमेजॉन कंपनी में ड्राइवर है और डिलीवरी करने वाली गाड़ी चलाता है। उसने पड़ोस में रहने वाले विशेष समुदाय के युवक को 200 रुपये उधार दिए थे। बीती रात जब उसने उधर के पैसे मांगे तो विशेष समुदाय की युवक ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई तो लोगों ने मामला शांत करा दिया।

उसके बाद आरोपी पक्ष के लगभग आधा दर्जन लोग आए और उन्होंने लाठी डंडों से हमला बोल दिया। कुछ लोगों ने वहां रखे टाइल्स को उठाकर उसके चेहरे पर मार दिया जिससे चेहरा खून से लथपथ हो गया साथ ही आंख में भी गंभीर चोट आई। मौके पर पहुंची पुलिस उसे इलाज और मेडिकल के लिए लेकर आई है।

पीड़ित ने बताया कि उसकी आंख में गंभीर चोट है और धुंधला धुंधला दिखाई भी दे रहा है। फिलहाल उसने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है।