Agra News: आगरा कैंट स्टेशन पर ‘वंदे भारत’ के इंजन में आई ख़राबी, ऑटोमेटिक गेट नहीं खुलने से यात्री हुए परेशान

स्थानीय समाचार

आगरा कैंट स्टेशन पर उसे समय यात्रियों में अफरा तफरी की स्थिति देखने को मिली जब देश की सबसे हाईटेक ट्रेन वंदे भारत के इंजन में तकनीकी खराबी आ गई। इंजन में खराबी के चलते वंदे भारत ट्रेन के स्वचलित दरवाजे नहीं खुल सके। घटना की जानकरी होते ही रेलवे की तकनीकी टीम जुटी और कुछ देर बाद उस तकनीकी खराबी को ठीक करने के बाद ट्रेन को आगे बढ़ाया गया।

ट्रेन के इंजन में आई थी खराबी

गुरुवार को देश की सबसे हाईटेक और तेज गति से दौड़ने वाली ट्रेन वंदे भारत के समय से आगरा कैंट स्टेशन पहुंची थी। जैसे ही ट्रेन आगरा कैंट स्टेशन पर रुकी और यात्री स्टेशन पर उतरना चाहा तो ट्रेन का दरवाजा नहीं खुला। ट्रेन के दरवाजे न खुलने की सूचना ट्रेन में मौजूद रेलवे कर्मचारियों को दी। उन्होंने दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। जानकारी के मुताबिक ट्रेन के इंजन में तकनीकी खराबी आ गयी थी। तकनीकी टीम जुटी तो लगभग 10 मिनट बाद दरवाजा खुल सका। यात्री स्टेशन पर उतरे और फिर ट्रेन भी आगे गंतव्य के लिए निकली।

10 मिनट तक यात्री फंसे रहे

जानकारी के मुताबिक इस पूरी घटना में लगभग 10 मिनट तक यात्री ट्रैन में फंसे रहे। ट्रैन भी अपने समय से लगभग 10 मिनट लेट हुई। ट्रेन का दरवाजा न खुलने पर कुछ यात्री सहमे हुए भी नजर आए। जब वह दरवाजा खुलने के बाद स्टेशन पर उतरे तो उन्होंने राहत की सांस ली।