Agra News: ताजमहल घूमने आए पर्यटक का खो गया था मोबाइल, ऑटो ड्राइवर ने लौटाई ख़ुशी

स्थानीय समाचार

आगरा: बेटे का मोबाइल और कीमती ब्लूटूथ डिवाइस गुम हो जाने से परेशान पर्यटक के चेहरे पर जीआरपी प्रीपेड ऑटो टैक्सी एसोसिएशन ने खुशी लौटाई। बीती रात ट्रेवल्स करने के दौरान गाड़ी में छूटे कीमती मोबाइल और ब्लूटूथ डिवाइस को गाड़ी के ड्राइवर ने एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ मिलकर जीआरपी ऑटो टैक्सी प्रीपेड बूथ पर लौटाया। मोबाइल और कीमती ब्लूटूथ पाकर पर्यटक और उसका पूरा परिवार काफी उत्साहित नजर आया। उन्होंने ड्राइवर के साथ-साथ एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया और जीआरपी के लिए रिटर्न थैंक्स लेटर भी दिया।

आंध्र प्रदेश के रहने वाले ए राजेश्वरी अपने परिवार के साथ ताजमहल और मथुरा वृंदावन घूमने के लिए आगरा आए हुए थे। उन्होंने मंगलवार को आगरा कैंट जीआरपी प्रीपेड बूथ से टैक्सी हायर की थी और मथुरा वृंदावन भ्रमण के लिए गए थे। शाम को जब वह लौटे तो पता चला कि उनकी बेटे का मोबाइल और ब्लूटूथ डिवाइस गुम हो गई है। इससे बेटे और परिवार के चेहरे मायूसी छा गयी।

लेकिन पर्यटक ने टैक्सी ड्राइवर को फोन करके गाड़ी में चेक करने को कहा तो सुबह गाड़ी चेक करने के दौरान पर्यटक का मोबाइल और डिवाइस दोनों मिल गए। इस पर टैक्सी ड्राइवर ने पर्यटक को मोबाइल और ब्लूटूथ डिवाइस मिल जाने की जानकारी दी। इससे पर्यटक ने राहत की सांस ली

टैक्सी ड्राइवर ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने एसोसिएशन के पदाधिकारियों को दी। मौके पर एसोसिएशन से जुड़े अनिल शर्मा पहुंच गए। जीआरपी ऑटो टैक्सी प्रीपेड बूथ पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पर्यटक का मोबाइल लौटाया। इस पर पर्यटक ने जीआरपी के नाम रिटर्न में लेटर लिखा। मोबाइल मिलने की जानकारी दी गई और जीआरपी को थैंक भी कहा। उन्होंने एसोसिएशन का भी धन्यवाद और आभार जताया।

आंध्र प्रदेश के इस पर्यटक ने कहा कि आगरा के लोग अच्छे हैं। यहां मोबाइल फोन और डिवाइस मिल गए। अगर हमारे यहां होता तो कुछ नहीं मिलता। उन्होंने आगरा वासियों को धन्यवाद भी कहा और ऐसे ही मदद करते रहने की भी अपील की।

एसोसिएशन से जुड़े अनिल शर्मा ने बताया कि पर्यटक ने जीआरपी ऑटो टैक्सी प्रीपेड बूथ से टैक्सी हायर की थी। पर्यटक के बेटे का मोबाइल टैक्सी में रह गया था। ड्राइवर को जानकारी हुई तो उसने मोबाइल और ब्लूटूथ डिवाइस अपने कब्जे में लिया और एसोसिएशन को जानकारी दी जिसके बाद पर्यटक को सम्मान के साथ उसका मोबाइल लौटाए गया। अनिल शर्मा ने यह भी कहा कि अगर जीआरपी प्रीपेड बूथ से टैक्सी हायर नहीं की गई होती तो शायद पर्यटक का मोबाइल नहीं मिल पाता।