Agra News: ‘भारत के जिस राज्य में हिंदुओं की संख्या घटी, वह राज्य भारत से कटा’ – मिलिंद परांडे

Press Release

आगरा: ‘भारत के जिस राज्य में हिंदुओं की संख्या घट गई तो वह राज्य भारत से अलग हो गया। जिसका उदाहरण हमारे सामने पाकिस्तान और बांग्लादेश है। इसलिए विशेष समुदायों की चल रही साजिश को हमें रोकना होगा।’ यह कहना था विश्व हिंदू परिषद के अंतराष्ट्रीय संगठन महामंत्री मिलिंद परांडे का जो विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ब्रज प्रान्त के शौर्य जागरण यात्रा के शुभारंभ पर आगरा आए थे।

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ब्रज प्रान्त के शौर्य जन जागरण यात्रा की शुरुआत आगरा फोर्ट पर स्थित छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर की गई। मुख्य वक्ता मिलिंद परांडे ने कहा कि शिवाजी महाराज की शौर्य गाथा किसी से छिपी नही है। संस्कृति और धर्म की रक्षा के लिए उन्होंने कैसे औरंगजेब से लोहा लिया था। संगठन लगभग 25 साल बाद यह बड़ा आयोजन कर रहा है। इस यात्रा का मकसद शहीदों की शहादत को याद रखना और अपनी संस्कृति और धर्म की रक्षा करना। यह यात्रा 5 अक्टूबर से 14 अक्टूबर तक चलेगी।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मिलिंद परांडे ने कहा कि आज एक साजिश व सुनियोजित रणनीति के तहत विशेष समुदाय हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसा रहे है। उन्हें लवजिहाद का शिकार बना रहे है। बजरंग दल बहुत पुराना संगठन है जिसका मकसद धर्मांतरण और लवजिहाद के प्रति हिंदुओ को जागरूक करना है और वह लगातार इस लड़ाई को लड़ रहा है।

‘अयोध्या के बाद कृष्ण जन्मभूमि की बारी’

मिलिंद परांडे ने कहा कि हिंदुओं के आस्था का केंद्र भगवान श्री राम के घर की लड़ाई को वर्षो बाद हिंदुओं में जीत लिया। अगले साल भगवान राम अपने घर में पहुँच जाएंगे। उसी के बाद कृष्ण जन्म भूमि के लिए लड़ाई शुरू होगी। राममंदिर की तरह कृष्ण जन्मभूमि के मुकदमें को हिंदू जीतेंगे और भगवान कृष्ण भी अपने घर वापस लौटेंगे। वहीँ जामा मस्जिद को लेकर चल रहे विवाद पर उनका कहना है की समय आने पर उसका जवाब भी आसानी से मिल जायेगा। बजरंग दल अब किसी भी कम नहीं।