Agra News: घर से दवा लेने निकली वृद्धा हुई लापता, जिला अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में दिखी

स्थानीय समाचार

आगरा: घर से दवा लेने के लिए निकली वृद्धा अचानक से गायब हो गयी। चार बजे तक वृद्धा घर नहीं पहुँची तो परिवार में हड़कंप मच गया। बेटे अपनी मां को ढूढ़ने के लिए जिला अस्पताल से लेकर बस स्टैंड और घर की ओर जाने वाले रोड पर ढूढ़ते रहे लेकिन वृद्धा का कोई पता नहीं लग सका। इस घटना को लगभग 36 घंटे होने को आये हैं। पीड़ित ने इस सम्बंध में थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है।

जिला अस्पताल दवा लेने आई थी माँ

हाथों में अपनी माँ की फोटो लिए लोगों से पूछताछ कर रहा यह परिवार मलपुरा थाना क्षेत्र के धनौली स्थित पूजा विहार कॉलोनी का रहने वाला है। पीड़ित ने बताया कि मंगलवार को लगभग सुबह 11 बजे उनकी माँ रामबेटी घर से दवा लेने के लिए जिला अस्पताल के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद घर नहीं पहुँची। शाम लगभग चार बजने के बाद परिवार के लोगों को चिंता हुई। माँ के घर न लौटने से सभी के होश उड़ गए। आनन फानन में सभी ने जिला अस्पताल को दौड़ लगाई लेकिन जिला अस्पताल बंद हो गया। रोड से लेकर बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर ढूढ़ने के बाद माँ के न मिलने पर इसकी सूचना थाना रकाबगंज को दी तो वहीँ मलपुरा थाने में तहरीर दी।

सीसीटीवी में अनजान महिला ले जाते हुई कैद

बुधवार सुबह पीड़ित परिवार दुबारा से जिला अस्पताल पहुँचा। अधिकारियों से मुलाकात की और फिर सीसीटीवी कैमरे खंगाले। लगभग 11:30 पर पुराने वाले गेट से वृद्धा अंदर आते दिखी लेकिन 12:55 पर एक अनजान महिला के साथ नए गेट से बाहर जाती हुई दिखाई दी। वह अनजान महिला कौन है कोई नहीं जानता है।

सोने चांदी के आभूषण पहने थी वृद्धा

पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि उनकी मां लगभग ढाई तोले सोने चांदी के आभूषण पहने हुए थी। उन्हें शक है कि सोने चांदी के आभूषण के लिए ही उस अनजान महिला हमारी माँ को अच्छा होने का दिखावा करके अपने जाल में फंसाया और मदद के बहाने अपने साथ ले गयी।

Compiled: up18 News