Agra News: अपहरण हुए युवक ने दिखाई सूझबूझ, अपनी लाइव लोकेशन भेज दी परिजनों को औऱ बच गई जान

Crime

आगरा: थाना ताजगंज क्षेत्र में कुछ लोगों ने एक युवक का अपहरण कर लिया, लेकिन युवक ने कोई अनहोनी होने से पहले सूझबूझ दिखाते हुए अपनी लाइव लोकेशन परिजनों को भेज दी और परिजनों ने वहां पहुंच कर उसे छुड़ा लिया।

ताजगंज थाना क्षेत्र में दोस्त के साथ चाय पी रहे युवक को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया था। उन्होंने उसे बंधक बनाकर मारपीट की। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए परिजन को फोन कराकर 1.20 लाख रुपये की फिरौती मांगी। मगर, समझदारी से उसकी जान बच गई। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जंगजीत नगर निवासी नीलकांत ने पुलिस को बताया कि विगत सात फरवरी रात नौ बजे को उनका बेटा आशीष दोस्त सोनू के साथ रमाडा होटल के पास चाय पी रहा था। इस दौरान वहां दर्श गौतम, रमन चौधरी, मोहित और संतोष आए और आशीष को गाड़ी में जबरन डालकर ले गए। मारपीट कर एक होटल में बंधक बना लिया। जान से मारने की धमकी देकर बेटे से घर पर फोन कराकर 1.20 लाख रुपये की फिरौती मांगी।

इसी दौरान मौका पाकर आशीष ने छोटे भाई के फोन पर लाइव लोकेशन भेज दी। इससे परिजन मौके पर पहुंच गए। बेटे को उनके कब्जे से मुक्त करा लिया।

ताजगंज थाना प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर बालूगंज की कचौड़ी वाली गली निवासी दर्श गौतम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।