Agra News: शिवाजी नगर में दिन-दहाड़े चोरों का दुस्साहस, कारोबारी के घर से चालीस लाख की चोरी

Crime

आगरा। शाहगंज के शिवाजी नगर में दिन दहाड़े करीब चालीस लाख की चोरी हो गई। शनिवार को शू मैटेरियल व्यापारी के घर से चोर 14 लाख रुपये और 400 ग्राम सोने के जेवरात ले गए। कालोनी में दो वर्ष के दौरान तीसरी बड़ी चोरी है।

शाहगंज के 40 शिवाजी नगर निवासी मुन्नालाल का शू मैटेरियल का काम है। शनिवार को वह छोटे बेटे के साथ दुकान पर थे। बड़ा बेटे बहू को डाक्टर के पास लेकर गए थे। छोटी बहू मायके गई हुई हैं। घर पर पत्नी सीमा रानी, वृद्ध सास और साढू की बेटी पूजा थीं। करीब चार बजे पूजा ने फोन करके अलमारी खुली होने की जानकारी दी। एक घंटे बाद बड़े बेटे ने अलमारी की तिजाेरी भी खुली होने की जानकारी फाेन पर दी। मुन्नालाल ने बताया कि चोर 400 ग्राम सोने के जेवरात और 14 लाख रुपये ले गए। जेवरात का मूल्य 25 लाख रुपये से अधिक है।

कालोनी के लोगों ने बताया कि अगस्त 2021 में धर्मेंद्र यादव के घर 28 लाख रुपये की चोरी हुई थी। कुछ महीने पहले सीओडी कालोनी में रत्न मुनि जैन इंटर कालेज के प्रधानाचार्य के घर बड़ी चाेरी हुई थी। प्रभारी निरीक्षक शाहगंज जितेंद्र सिंह के अनुसार चोराें का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

शिवाजी नगर शाहगंज निवासी मुन्नालाल का शू मैटेरियल का काम है। शनिवार को एक बेटा उनके साथ दुकान पर गया था तो बड़ा बेटा अपनी पत्नी को लेकर डॉक्टर को दिखाने गया था। घर पर उनकी पत्नी रानी, बुजुर्ग मां और साढ़ू की बेटी पूजा थी। कारोबारी का कहना है कि इसी दौरान घर में चोर आ गए, किसी को पता नहीं चला। तिजोरी में रखे 14 लाख कैश और 400 ग्राम सोने की चोरी कर चले गए।