Agra News: सेंट पीटर्स कॉलेज ओल्ड बॉयज़ एसोशिएसन ने दी नववर्ष की शुभकामनायें

Press Release

श्री ओम सेठ जो 1950 के दशक के छात्र रहे हैं, अपने स्कूल के दिनों को याद कर बदलते परिवेश पर चर्चा की। दिसम्बर महिने का आखिरी सप्ताह प्यार और विश्वास का संदेश देता है। स्कूल 175 साल से भी पुराना है, पूर्व छात्रों का कुनबा बहुत बड़ा है।

मुलाक़ात करते हुए  सेंट पीटर्स कॉलेज ओल्ड बॉयज़ एसोशिएसन के अध्यक्ष ने कहा क‍ि नई शिक्षा नीति में पुराने छात्र स्कूल के आज के छात्रों के विकास के लिए अपने अनुभवों को साझा कर दिशा निर्देश दे सकते हैं। स्कूल के बहुत से पूर्व छात्र देश विदेश में स्कूल का नाम रोशन कर रहे हैं। उनके साथ के तो रिटायरमेंट के बाद  स्कूल से दुबारा जुड़ना चाहेंगे। पिछले एक दो साल मे उनके प्रयास से कई पूर्व छात्र जुड़े हैं। माइंडट्री के संस्थापक श्री अशोक सुटा स्कूल के पूर्व छात्र हैं और स्कूल से उन्होंने दोबारा संपर्क किया है।

ज्ञात रहे स्कूल के पूर्व छात्रों ने टँक और विमान स्कूल को दिया है।

सेंट पीटर्स कॉलेज के छात्र भारत सरकार और कॉरपोरेट वर्ल्ड में स्कूल का परचम लहरा रहे हैं। एसोसिएसन की कोशिश रहेगी क‍ि 2024 में ज्यादा से ज्यादा पूर्व छात्रों को बुला कर अभी पढ़ रहे छात्रों से संवाद करवाया जाए।

मुलाक़ात करने वालों में अध्यक्ष के अलावा सीनियर उपाध्यक्ष अनिल शर्मा , कोषाध्यक्ष सी ए नितेश गुप्ता, प्रोग्राम को-ओरडीनटोर डॉ. समीर कुमार और मीडिया समन्वयक अमित खत्री उपस्थित रहे।