Agra News: बच्चूमल के चारों शोरूमों पर एसजीएसटी की कार्रवाई जारी

Business

आगरा: शहर में कपड़ों के बड़े शोरूमों में शामिल बच्चूमल एंड संस के चारों प्रतिष्ठानों पर बुधवार को अचानक पहुंची राज्य वस्तु एवं सेवा कर (एसजीएसटी) की टीम ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी। बीस से अधिक अधिकारी जांच में जुटे हैं। समझा जाता है कि कार्रवाई देर रात या गुरुवार की सुबह तक चल सकती है।

राज्य जीएसटी की अचानक शुरू हुई इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। जांच टीम द्वारा क्रय-विक्रय की समस्त जानकारी जुटाई जा रही है। बच्चूमल के बाईपास, सदर, अंजना टॉकीज के सामने एमजी रोड पर और सुभाष पार्क के सामने वूमेंस प्लाजा शोरूम हैं। चारों शोरूमों पर एक साथ टीमों को भेजा गया।

बताया जा रहा है कि जिस समय टीमें शोरूम पर पहुंची, उस समय ग्राहक वहां मौजूद थे। सभी ग्राहकों को बाहर जाने के लिए कहा गया। इससे अफरा-तफरी मच गई। स्टेट जीएसटी टीम ने शोरूम पर बिक्री और खरीद के सभी बिल, दस्तावेज, कंप्यूटर पर रिकॉर्ड आदि सभी मांगे हैं। एमजी रोड पर शोरूम के बाहर जाम की स्थिति हो गई।

अपर आयुक्त ग्रेड वन मारुति शरण चौबे ने बताया कि कार्रवाई देर रात तक चल सकती है। लेखे-जोखे की जानकारी जुटाई जा रही है। कम्प्यूटर और अन्य दस्तावेजों की भी जांच की जा रही है।