Agra News: सेवला हत्याकांड का हुआ खुलासा, 4 आरोपी गिरफ़्तार

Crime

आगरा: मनोहर हत्याकांड का आगरा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 1 तमंचा, कारतूस, 2 डीवीआर 1 हार्ड डिस्क की बरामद किये हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है। इसका खुलासा डीसीपी सिटी विकास कुमार ने किया। उन्होंने बताया कि एक आरोपी ने कबूल किया है कि अन्नू चाहर के कहने पर गोली मारी गई।

मामला सदर थाना क्षेत्र के सेवला का है। एक मार्च को पुलिस को सूचना मिली थी कि क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। इस सूचना पर पुलिस पहुँची थी और मृतक की शिनाख्त मनोहर के रूप में हुई थी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में एक और व्यक्ति के होने की जानकारी हुई थी जो अन्नू चाहर था। अन्नू चाहर घटना के बाद मौके से फरार हो गया था।

अन्नू चाहर की गिरफ्तारी के लिए मनोहर के परिजनों ने सदर थाने पर भी जमकर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पुलिस ने भी परिजनों को आश्वासन दिया था कि जल्द ही अन्नू की गिरफ्तारी हो जाएगी। पुलिस मुस्तेदी के साथ अन्नू की धरपकड़ में जुटी हुई थी।

पदम ने अन्नू के कहने पर मारी गोली

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि जिस दिन यह घटना हुई उस दिन ऑफिस पर अन्नू चाहर के साथ पदम सिंह, प्रमोद शर्मा और चेतन फौजदार मौजूद थे। सभी ने पहले खूब शराब पी थी। शराब पीने के दौरान पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ और पदम सिंह ने अन्नू चाहर के कहने पर मनोहर को गोली मार दी।

तालाब में फेंक दिया था डीवीआर

इस हत्याकांड को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार हो गए थे। सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए। आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि नगला परसोती के तालाब में डीवीआर फेंक दिया था। पुलिस ने तालाब से डीवीआर बरामद कर लिया है।

आरोपियों का है आपराधिक इतिहास

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि मनोहर हत्याकांड में पकड़े गए अन्नू , पदम और प्रमोद शातिर अपराधी है। तीनों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है। उन मामलों को भी इस केस से जोड़ा जाएगा।