Agra News: बस के परिचालक द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ करने पर हंगामा, पैरों में गिरकर मांगी माफी, एआरएम ने किया बर्खास्त

स्थानीय समाचार

आगरा: ताज डिपो की मुरादाबाद से अलीगढ़ आ रही बस के परिचालक द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ करने पर हंगामा हो गया। मामले का पता चलने पर एआरएम ने परिचालक को बर्खास्त कर दिया।

शिकोहाबाद की रहने वाली एक महिला को अपने बच्चे के साथ दिल्ली से शिकोहाबाद आना था। दिल्ली में उसके पति ने महिला को गलत ट्रेन में बैठा दिया। इसकी जानकारी महिला को हुई तो यात्रियों ने महिला को मुरादाबाद में उतारकर बस स्टैंड पहुंचाया और वहां के एआरएम को घटनाक्रम से अवगत कराया।

महिला के पास घर पहुंचने के पैसे तक नहीं थे। इस पर एआरएम मुरादाबाद ने महिला को शिकोहाबाद तक के लिए निःशुल्क पास बनाकर दे दिया। इसके बाद महिला को बच्चे सहित मुरादाबाद से अलीगढ़ वाया आगरा आने वाली ताज डिपो की रोडवेज बस में परिचालक की सीट के बराबर बैठा दिया। परिचालक आगरा के शहीद नगर का रहने वाला सचिन गौतम था।

रास्ते में सचिन गौतम महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा। अलीगढ़ आने से पूर्व रास्ते में ही मुरादाबाद के एआरएम ने महिला से फोन कर रास्ते में किसी परेशानी नहीं होने की जानकारी की तो वह रोने लगी और परिचालक द्वारा छेड़छाड़ करने की बात कही।

इस पर बस में सवार यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मुरादाबाद के एआरएम ने अलीगढ़ के रोडवेज अधिकारियों को अवगत काराया। बस के मसूदाबाद बस स्टैंड पहुंचने पर अलीगढ़ के एआरएम सीबी प्रसाद मौके पर पहुंच गए। परिचालक सचिन गौतम को नीचे उतार लिया गया।

उन्होंने कार्यालय लाकर यात्रियों के सामने परिचालक से पूछताछ की तो उसने गलती मानते हुए महिला से पैरों में पड़कर माफी मांगी। इसके बाद एआरएम ने संविदा परिचालक की संविदा समाप्त करने एवं नौकरी से बर्खास्त करने के लिए आरएम आगरा को पत्र भेज दिया। इस संबंध में आगरा के कर्मचारी नेता चंद्रहंस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी संविदा चालक की सेवा समाप्त कर दी गई है।