Agra News: इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

Crime

आगरा: अपराधियों की धरपकड़ में जुटी आगरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पिनाहट पुलिस ने स्वाट टीम की सूचना पर भदरौली नहर के पास इनामी बदमाश को पकड़ने के लिए घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायर ठोक दिए। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई को अंजाम दिया और सफलता भी हाथ लगी। एक बदमाश पैर में गोली लगी और वह बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

पुलिस उपायुक्त, पूर्वी आगरा द्वारा बताया कि बृहस्पतिवार की रात करीब 10 बजे सूचना मिली कि एक इनामी बदमाश भदरौली नहर के पास किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से आया है। इस पर पुलिस टीम के साथ उन्होंने बदमाश की घेराबंदी की। जैसे ही उसे पुलिस के आने की आहट हुई, तो उसने पुलिसवालों पर तमंचे से फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने भी खुद को बचाते हुए जवाबी फायरिंग की। इससे एक गोली बदमाश के पैर में लगी, जिससे वह घायल होकर गिर गया। पकड़ा गया बदमाश मनोज उर्फ टोंटी निवासी रहनकला, एत्मादपुर है। उसके पास से तमंचा, कारतूस बरामद हुए हैं।

पुलिस उपायुक्त, पूर्वी आगरा ने बताया आरोपी गैंगस्टर समेत अन्य धाराओं में वांछित रहा है। उसके खिलाफ थाना एत्माद्दौला में भी कई मुकदमे दर्ज है और उस पर 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। फिलहाल मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश घायल हुआ जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।