Agra News: एमसीए छात्र शौक पूरे करने को करता था राहजनी, दो गिरफ्तार, 27 मोबाइल फोन बरामद

Crime

आगरा: अपने शौक पूरा करने के लिए एमसीए छात्र लूट करता था। छुटटी पर अपने दोस्त के साथ मिलकर बाइक से मोबाइल फोन और पर्स लूटता था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 27 मोबाइल फोन भी जब्त किए।

डीसीपी सिटी विकास कुमार का कहना है कि पिछले दो महीने में बाइकर्स गैंग ने कमला नगर, सूरसदन, राजा की मंडी पर महिलाओं से पर्स और मोबाइल की लूट की थी, पुलिस बाइकर्स गैंग के पीछे लगी हुई थी। कड़ी से कड़ी जोड़कर पुलिस ने न्यू लायर्स कॉलोनी निवासी आदित्य यादव और भरतपुर राजस्थान के गांव हथैनी निवासी जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 27 मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।

पुलिस जांच में सामने आया है कि आदित्य यादव नोएडा के एक कॉलेज से एमसीए कर रहा था। कॉलेज की फीस जमा करने के लिए एजुकेशन लोन लिया था। अपने शौक पूरा करने के लिए वह अपने दोस्त के साथ मिलकर लूट करने लगा। वह बाइक चलता था और पीछे अपने दोस्त को बिठा लेता था। पहल झपकते ही बाइक के पीछे बैठा जितेंद्र मोबाइल और पर्स लूट लेता था। पर्स से पैसे निकालने के बाद उसे फेंक देते थे और मोबाइल बेच देते थे।

सूरसदन पर आदित्य यादव और जितेंद्र ने बाइक से एक्टिवा सवार महिला का पर्स लूटा था, पर्स में 5000 रुपये थे। खाली पर्स नाले में फेंक दिया और मोबाइल फोन मथुरा निवासी कुलदीप को चार हजार रुपये में बेच दिया था। यहां से पुलिस को सुराग मिला और मामला खुलता चला गया।