Agra News: विपिन सचदेवा के भक्ति से सुरों से सजेगी जनकपुरी की शाम, स्थानीय कलाकार भी दिखाएंगे मंच पर अपना जलवा

Press Release

आगरा। संजय प्लेस में आयोजित होने जा रहे श्री जनकपुरी महोत्सव में 11-13 अक्टूबर को भक्ति के सुर भी बिखरेंगे। देश के जाने मानें भजन गायकों के साथ स्थानीय कलाकार को भी स्थान दिया जाएगा। साथ ही स्वरूपों के रूप में आकर्षक झांकियां श्रद्धालुओं को किसी धर्म स्थली में मौजूदगी का एहसास कराएंगी। यह जानकारी आज श्रीजनकपुरी महोत्सव आयोजन समिति के सदस्यों ने संजय प्लेस स्थित होटल मैट्रो में आयोजित पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में दी।

कार्यक्रम संयोजक व महोत्सव समिति के उपाध्यक्ष रंजीत सामा ने जानकारी देते हे बताया कि जनकपुरी महोत्सव में संध्या काल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए टोरन्ट पॉवर कार्यालय (ब्लॉक नम्बर एस-21, शू मार्केट पार्किंग) के पास मंच तैयार किया जा रहा है। स्वरूपों के रूप में सजी आकर्षक झांकियां शिव तांडव, राधा-कृष्ण का रास और मां काली का विध्नविनाशक रूप श्रद्धालुओं का आकर्षित करेगा। 11 अक्टूबर को सुप्रसिद्ध भजन गायक विपिन सचदेवा अपनी भक्तिमय आवाज से श्रद्धालुओं को श्रद्धाभाव के सरोवर में गोता लगवाएंगे।

महोत्सव के मीडिया प्रभारी गजेन्द्र शर्मा ने जानकारी दी कि 12 अक्टूबर को झांकियों के दर्शन के साथ सांस्कृतिक संध्या सजेगी। जिसमें डॉ. आशीष त्रिपाठी, ललिता करमचंदानी और श्रेया शर्मा अपने स्वरों में भक्ति के मोतियों को पिरोएंगे। 13 अक्टूबर को भजंनांजलि कार्यक्रम में चचंल उपाध्याय, सुजाता शर्मा अपने भक्तिमय गीतों से शाम को सजाएंगे।

मंच पर मुख्य रूप से श्रीजनकपुरी महोत्सव आयोजन समिति के अध्यक्ष मुरारी प्रसाद अग्रवाल, महासचिव अनिल वर्मा, राजा जनक पीएल शर्मा, उपाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, विजय सामा, कार्यक्रम समन्वय सूरज तिवारी कर रहे हैं।

इस अवसर पर मुख्य रूप से केएन एग्निहोत्री, बीएस बघेल, आरएस सेंगर, पीएस मेहरा, मनीष बंसल, मोहित अग्रवाल, संजय दुबे, महेश धाकड़, विजय सहगल, यश गांधी, अजय दुबे, संजय कपूर, एसके बग्गा, प्रमोद वर्मा, प्रदीप सरीन, उमाशंकर, अनिल जैन, नीरज तिवारी, नारायण दास, रेनू गुप्ता आदि उपस्थित रहे।