Agra News: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती प्यार में बदल गयी, फिर आगरा की नरगिस बन गई निक्की और आलोक से कर ली शादी

स्थानीय समाचार

आगरा: शहर की नरगिस अब निक्की बन चुकी है। उसने मैनपुरी के आलोक से शादी कर ली है। निक्की और आलोक ने मंगलवार को हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की। दोनों ने लक्ष्मी जी के मंदिर में सात फेरे लिए। यह भी बताया जा रहा है कि दोनों कोर्ट मैरिज भी करेंगे।

नरगिस का कहना है, वह मुस्लिम धर्म को कभी पसंद नहीं करती थी और हमेशा से हिंदू धर्म में आना चाहती थी। इस बात को लेकर उसके अब्बू उसको मारते थे। घर में बंद कर देते थे। एक साल पहले उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर आलोक से हो गई। कुछ ही दिनों की बातचीत में वह आलोक को अपना दिल दे बैठी और फिर शादी कर ली। अब वह जिंदगी भर हिंदू बनकर रहेगी।

निक्की-आलोक की शादी में आलोक के घर वाले और दोस्त शामिल हुए। वहीं निक्की के घर से कोई नहीं आया। बता दें, निक्की की मां की मौत हो चुकी है। ये मामला मैनपुरी शहर का है। नवविवाहिता निक्की ने बताया, मैं आगरा की रहने वाली हूं। कुछ साल पहले मेरी अम्मी की मौत हो गई, जिसके बाद से घर में बस मैं और अब्बू बचे थे। निक्की बताती है, उसकी आस्था हमेशा से हिंदू धर्म में थी। वह हिंदू धर्म के सारे रिवाजों को मानती थी। कभी-कभी मौका देखकर मंदिर भी जाया करती थी। इस बात को लेकर उसके अब्बू उसको मारते थे। प्रताड़ित करते थे। वह उससे उल्टे-सीधे काम करने के लिए बोलते थे। इसी बीच एक साल पहले मैं आलोक से इंस्टा पर मिली। मेरी आलोक की अच्छी दोस्ती हो गई। हमारी काफी बात होती थी। आलोक मुझसे मिलने आगरा भी आया करता था। मेरे अब्बू को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने मुझको बहुत पीटा। इस बात की जानकारी मैंने आलोक को दी। जिसके बाद आलोक मुझे आगरा से अपने साथ मैनपुरी लेकर आ गया। लेकिन मेरे पिता ने इस बात की शिकायत पुलिस से कर दी।

इसके बाद पुलिस ने आलोक को पकड़ लिया और मुझे अब्बू के हवाले कर दिया। जब आलोक को पुलिस ने छोड़ा तो मैंने उससे फोन पर बात की। जिसके बाद हमने तय किया कि अब हम लोग सीधे शादी कर लेंगे। अभी चार दिन पहले मैं आलोक के साथ मैनपुरी आ गई और बिना देरी किए आलोक से शादी रचा ली। मैं बालिग हूं और अपने मन से शादी कर सकती हूं। अब मेरे अब्बू मुझ पर या आलोक पर कोई केस नहीं कर सकते हैं।

वहीं दूल्हा बने आलोक ने बताया, उसकी दोस्ती नरगिस से इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। उसके बाद दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। नरगिस ने अपनी परेशानी बताई तो मैं नरगिस को आगरा से लेकर अपने घर आ गया। हम दोनों ने शादी कर ली है और अब हमेशा हम लोग साथ रहेंगे। नरगिस अपनी इच्छा से निक्की बनी है। उस पर किसी ने कोई जबरदस्ती नहीं की है। वो अपने धर्म की चीजों और अपने अब्बू से बहुत परेशान थी। तभी उसने ये कदम उठाया है।