Agra News: महाराज प्रेमानंद के प्रवचनों से प्रभावित होकर 16 वर्षीय लड़का घर से भागा

स्थानीय समाचार

ताजनगरी आगरा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कोतवाली थाना क्षेत्र का निवासी 16 वर्षीय मोनू, महाराज प्रेमानंद के वीडियो देखकर इतना प्रभावित हुआ कि उसने घर छोड़कर साधु बनने का मन बना लिया। वह घर से फरार हो गया। गुमशुदा होने की सूचना प्राप्त होने पर स्थानीय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बच्चे को बरामद कर लिया।

यूपी के आगरा से एक अजीब घटना सामने आई है। इस घटना में रील्स और वीडियो के ज़्यादा देखने से बच्चे के मन पर गहरा प्रभाव पड़ा और बच्चा घर से भाग गया।
कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले 16 वर्षीय मोनू नामक एक लड़का महाराज प्रेमानंद के प्रवचनों से इतना प्रभावित हुआ कि उसने घर छोड़कर साधु बनने का निर्णय लिया।

बताया जा रहा है कि मोनू लगातार महाराज के वीडियो देखता था और उनके विचारों से प्रेरित होकर उसने प्रेमानंद महाराज से दीक्षा लेकर साधु बनने का फैंसला कर लिया। घरवालों को जब इस बात का पता चला तो वे हैरान रह गए और उन्होंने तुरंत पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

सूचना मिलते है स्थानीय थाना पुलिस कोतवाली ने टीम गठित करते हुए त्वरित कार्यवाही की और बच्चे को डूंड निकाला, बच्चे से बात चीत करने पर पता चला कि बच्चा मोबाइल पर रील और वीडियो देखने का आदि था और महाराज प्रेमानंद की वीडियो देख कर उनसे प्रभावित हो गया था और घर से भाग गया था

रिपोर्ट- मदन मोहन सोनी