Agra News: पति बोला, पत्नी पहले अपना काम छोड़े तभी रखूंगा साथ, सुलह के लिए मामला पहुंचा परिवार परामर्श केंद्र

स्थानीय समाचार

आगरा। कॉस्मेटिक बेचने और महिलाओं को मसाज देने के पत्नी के स्टार्टअप से नाराज पति ने उसे छोड़ दिया। पुलिस से शिकायत के बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। काउंसलर्स के समझाने पर भी पति राजी नहीं हुआ। दोनों को अगली तारीख पर बुलाया गया है।

पुलिस परामर्श केंद्र के काउंसलर सतीश खिरवार ने बताया कि शनिवार को सदर की रहने वाली महिला और जोधपुर के युवक का मामला सुलह के लिए आया था। महिला ने वर्ष 2012 में प्रेम विवाह किया था। उसकी यह दूसरी शादी है। अपनी पहली बेटी के पालन के लिए महिला ने कॉस्मेटिक का सामान बेचना शुरू कर दिया। महिलाओं को मसाज देने का काम भी करने लगी। पत्नी के इस काम से पति नाराज हो गया। काम छोड़ने का दबाव बनाया। पत्नी के काम न छोड़ने पर दोनों में अनबन हो गई। मामला परामर्श केंद्र पहुंचा। पति काम छोड़े बिना पत्नी को साथ रखने को तैयार नहीं है। उन्हें अगली तारीख पर बुलाया गया है।

काउंसलिंग के दौरान एक अन्य दंपत्ति के विवाद को सुनकर सब हैरान हो गए। सदर क्षेत्र की रहने वाली लड़की की शादी वर्ष 2022 में जगदीशपुरा के युवक से हुई थी। युवक का शादी से पहले एक युवती से प्रेम संबंध था। शादी के बाद पत्नी के साथ रहने पर पति अक्सर पत्नी को प्रेमिका के नाम से संबोधित कर देता था। इस बात से दोनों में विवाद हो गया। उनके बीच सुलह के प्रयास किए जा रहे हैं।