Agra News: तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार स्कूल कर्मचारी को रौंदा, मौके पर मौत, सीसीटीवी में कैद घटना

Crime

आगरा: मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार युवक को रौंद दिया। युवक की मौके पर मौत हो गयी। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस में शव का पंचनामा भरा और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे का सीसीटीवी भी सामने आया जब जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह कार से टक्कर लगने के बाद युवक उछला और दूर जा गिरा। घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। मृतक की शिनाख्त जयकांत के रूप में हुई।

सिंपकिन्स स्कूल का था कर्मचारी

घटना मारुति एस्टेट चौराहे के पास की है। जानकारी के मुताबिक विद्यानगर निवासी जय कांत सिंपकिन्स स्कूल में बाबू है। वह सुबह श्याम नगर मारुति स्टेट जा रहे थे तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इस घटना में जयकांत गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को देखकर लोगों ने दौड़ लगाई और घायल जयकांत को पास के ही अस्पताल में ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। साथ ही मृतक के परिवार के लोगों को इस पूरी घटना की जानकारी भी दी।

सीसीटीवी देख रोंगटे हुए खड़े

इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं किस तरह से तेज रफ्तार से आ रही कार ने साइकिल से जा रहे जयकांत को टक्कर मारी। जयकांत इस टक्कर से काफी ऊपर उछल गया और कार से जा टकराया। पुलिस सीसीटीवी वीडियो के माध्यम से कार चालक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।