Agra News: हाईप्रोफाइल सट्टेबाज पकड़े, होटल के अंदर आईपीएल मैच में लगा रहे थे आनलाइन सट्टा

Crime

आगरा में हाईप्रोफाइल सट्टेबाज पकड़े. होटल के अंदर आईपीएल मैच में लगा रहे थे आनलाइन सट्टा, पांच गिरफ्तार लाखों का कैश भी मिला

आगरा: आईपीएल के मैचों में आनलाइन सट्टा खेलने वालों पर आगरा में बड़ा एक्शन लिया जा रहा है. हर दिन पुलिस द्वारा इन सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया जा रहा है. बीते रोज जहां न्यू आगरा में पुलिस ने चार सट्टेबाजों को पकड़ा तो आज आगरा के एक होटल से ताजगंज पुलिस ने पांच सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. होटल के अंदर ये लोग आईपीएल के मैच में आनलाइन सट्टा लगा रहे थे. पुलिस ने इनके पास से 4.19 लाख रुपये कैश, 7 मोबाइल और 2 डेबिट कार्ड भी बरामद किए हैं.

थाना ताजगंज और एसओजी की संयुक्त टीम ने होटल ताज निर्वाना में छापा मारा. यहां छापा मरते ही हड़कंप मच गया. टीम ने होटल के एक कमरे से पांच लोगों को गिरफ्तार किया. ये लोग आईपीएल के मैच में आनलाइन सट्टा लगा रहे थे. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह आईपीएल मैचों में सट्टे के लिए प्लेयर्स से एडवांस में रुपये जमा करा लेते हैं. इसका हिसाब ​बुकी कमल चिकना और गंगेश्वर उर्फ गंगे को भेजते हैं. आरोपी मोबाइल से सीरीज एक्सचेंज और लाइव लाइन ऐप के माध्यम से आईपीएल में आनलाइन सट्टा खेलते और खिलाते हैं.

पकड़े गए सट्टेबाजों के नाम

नमनदीप सिंह पुत्र अरविन्द सिंह निवासी पुष्पांजलि फेस 3 थाना जगदीशपुरा

मयंक मित्तल पुत्र ​स्व. विवेक मित्तल निवासी मनु विहार, मारुति एस्टेट जगदीशपुरा

अक्षय जैन पुत्र अजय जैन विासी जयपुर हाउस थाना लोहामंडी

अनंत कुलश्रेष्ठ पुत्र धर्मेन्द्र कुलश्रेष्ठ निवासी केदार नगर थाना शाहगंज

शैलेंद्र सिंह पुत्र बच्चू सिंह निवासी कुण्डौल थाना डौकी